Advertisment

शराब पिलाकर 11 लोगों ने नाबालिग लड़कियों के साथ किया गैंगरेप, रूह कांपने वाली घटना

Baramati Rape case: महाराष्ट्र के बारामती में 11 लोगों ने दो नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी के साथ नाबालिग की दोस्ती बस में हुई थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped in pune

शराब पिलाकर 11 लोगों ने नाबालिग लड़कियों के साथ किया गैंगरेप

Advertisment

Baramati Rape case: महाराष्ट्र के बारामती में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस घटना को 1-2 लोगों ने नहीं बल्कि 11 लोगों ने अंजाम दिया है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है.  दरअसल, पहले नाबालिग ने बताया था कि उनके साथ चार लोगों ने रेप किया, लेकिन बाद में जांच के दौरान पुलिस के सामने आया कि नाबालिग लड़कियों के साथ 11 लोगों ने रेप किया है. अब पुलिस ने अन्य सात आरोपियों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

2 नाबालिग के साथ 11 लोगों ने किया रेप

मिली जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर के दिन दोनों लड़कियां अपने घर से भागकर पुणे आ गई थी. दोनों बारामती की रहने वाली हैं और अलग-अलग स्कूल में पढ़ती हैं, लेकिन दोनों दोस्त थी. इसलिए प्लानिंग कर दोनों 14 सितंबर को घर में बिना कुछ बताए पुणे के लिए निकल पड़ी. बस में उनकी दोस्ती आरोपी ज्ञानेश्वर अटोले से हुई. जिसके बाद ज्ञानेश्वर ने दोनों लड़कियों को हड़पसर स्थित अपने एक कमरे में बुलाया. इसके बाद उसके अन्य दोस्त भी वहां आ गए. सभी ने मिलकर शराब पार्टी की. शराब पिलाने के बाद बारी-बारी से सभी ने नाबालिग लड़कियों के साथ रेप किया. 

यह भी पढ़ें- Nepal Flood: नेपाल में बाढ़-भूस्खलन से 112 लोगों की मौत, 75 प्रतिशत देश भारी बारिश की चपेट में

बस में हुई थी आरोपी से दोस्ती

घटना के बाद दोनों लड़कियां आरोपी के घर से भागी और हड़पसर बस स्टॉप पहुंची. जहां किसी शख्स से मोबाइल मांगकर पीड़िता ने अपनी मां को कॉल किया और पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में इसकी सूचना दी और बारामती पुलिस ने हड़पसर पुलिस से संपर्क कर दोनों लड़कियों को 16 सितंबर को हड़पसर से बारामती लेकर आई. जिसके बाद नाबालिग लड़कियों से जब महिला पुलिस ने घटना के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शराब पीने के बाद चार लोगों ने उनके साथ रेप किया. 

11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

हालांकि बाद में पुलिस जांच के दौरान नाबालिग ने बताया कि उनके साथ 4 नहीं बल्कि 11 लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों में ज्ञानेश्वर अटोले, सोन्या अटोले, संस्कार वाघमारे, ओंकार भारती, अक्षय मडके, अप्पा शेंडे, ओम कांबले, श्रेणिक भंडारी और सूरज इंदलकर का नाम शामिल है.

MAHARASHTRA NEWS Crime news rape case 11 people raped two minor girl in pune
Advertisment
Advertisment