Advertisment

Pune Porsche crash: 17 साल के लड़के के दादा गिरफ्तार, ड्राइवर को सारा इल्जाम लेने पर कर रहा था मजबूर 

पुणे पोर्श क्रैश मामले में बड़ी अपडेट है. पुलिस ने शनिवार को दुर्घटना के जिम्मेदार 17 साल के लड़के के दादा को गिरफ्तार किया है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
pune car crash

pune car crash( Photo Credit : social media)

पुणे पोर्श क्रैश मामले में बड़ी अपडेट है. पुलिस ने शनिवार को दुर्घटना के जिम्मेदार 17 साल के लड़के के दादा को गिरफ्तार किया है. लड़के के दादा पर इल्जाम है कि, उसने ड्राइवर गंगाराम को धमकाया और ये कबूल करने पर मजबूर किया कि, वह पुलिस को झूठा बयान दे कि, हादसे के वक्त वो पोर्श चला रहा था. बता दें कि, 19 मई की रात 17 साल के लड़के ने अपनी तेज रफ्तार पोर्श से एक बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें दो आईटी पेशेवरों अनीश अवधिया और उसके साथी अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई थी.   

Advertisment

पुणे पुलिस ने सुरेंद्र अग्रवाल को सुबह 3 बजे उनके आवास से गिरफ्तार किया गया. पुणे पोर्श दुर्घटना मामले में यह तीसरी एफआईआर है. 

इससे पहले, पुणे क्राइम ब्रांच ने मामले को गहराई से जानने के लिए सुरेंद्र अग्रवाल से उनके बेटे और पोते के बारे में और दुर्घटना के दिन उनके साथ हुई बातचीत के बारे में पूछताछ की थी. पुलिस ने कहा कि, पोर्शे उस रियल्टी फर्म के नाम पर पंजीकृत थी जिसके मालिकों में से एक अग्रवाल था. 

इससे पहले, सीबीआई सूत्रों ने कहा था कि सुरेंद्र अग्रवाल कथित तौर पर गैंगस्टर छोटा राजन को गोलीबारी मामले में भुगतान करने के लिए मुकदमे का सामना कर रहा था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Pune Porsche crash
Advertisment
Advertisment