Advertisment

Pune Drug Case: वायरल वीडियो के बाद 14 लोग गिरफ्तार, एकनाथ शिंदे ने दिया बुलडोजर चलाने का आदेश

महाराष्ट्र के पुणे शहर के एक पब के वॉशरूम में दो लड़कों का ड्रग्स लेता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश देते दिए. सीएम ने अवैध पब पर बुलडोजर चलाने का आदेश दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  52

एकनाथ शिंदे ने दिया बुलडोजर चलाने का आदेश( Photo Credit : फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के पुणे शहर के एक पब का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग पब में बैठकर ड्रग्स लेते हुए देखे जा रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, महाराष्ट्र सरकार एक्शन में आ गई. प्रदेश के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पुलिस कमिश्नर को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह अवैध पबों पर बुलडोजर चला दें. साथ ही जो भी पब नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, उन पर तुरंत कार्रवाई की जाए. जिसके बाद से प्रदेश में पुलिस प्रशासन एक्शन में नजर आ रही है. बता दें कि पुणे शहर से ड्रग्स ललित पाटिल के बाद ड्रग्स के कई मामले सामने आ चुके हैं. शहर में नशीली पदार्थों का गोरखधंधा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. ताजा मामाल पुणे के फर्ग्यूसन रोड का है, जहां पर पब में बैठकर कुछ लोग ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. जिसके बाद से प्रदेश में हड़कंप मच गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राज ठाकरे के बेटे की विधानसभा चुनाव में एंट्री! कहा- महाराष्ट्र में यूपी और बिहार जैसी हालत

पुणे ड्रग्स मामले में 14 लोग गिरफ्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पब के वॉशरूम में बैठकर दो लड़के देर रात ड्रग्स ले रहे हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया महाराष्ट्र सरकार ने इसे लेकर सख्त निर्देश जारी कर दिए. पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए अब तक 14 लोगों को हिरासत में ले चुकी है. महाराष्ट्र उत्पाद शुल्क विभाग ने मामले में 6 वेटरों समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. वेटरों पर ड्रग्स उपलब्ध कराने और 8 लोगों पर तय समय सीमा से ज्यादा देर तक पब को खोले रखने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं, मामले में चार पुलिस कर्मियों को भी निलंबित किया गया है. पुलिस अधिकारियों की मानें तो पब से जुड़े गिरफ्तार 8 लोगों को 29 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. 

Advertisment

एक्शन में एकनाथ सरकार

पुणे पुलिस ने पब के मालिक संतोष विठ्ठल कामठे, सचिन कामठे के साथ ही अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया है. पब के कर्मचारियों पर आरोप है कि 1.30 बजे इसका मुख्य द्वार बंद कर दिया जाता था, लेकिन उसके बाद दूसरे गेट से लोगों को एंट्री दी जाती थी और उन्हें नशीले पदार्थ उपलब्ध कराए जाते थे. जैसे ही मामला सामने आया त्वरित कार्रवाई करते हुए पब को सील कर दिया गया है और ड्रग्स मामले की जांच की जा रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पुणे ड्रग्स मामले में 14 लोग गिरफ्तार
  • पब के वॉशरूम  में ले रहे थे ड्रग्स
  • एकनाश शिंदे ने दिया बुलडोजर चलाने का आदेश

Source : News Nation Bureau

Mumbai Police News Pune Police Drug Case drug case in pune pune drug viral video pune pub viral video MAHARASHTRA NEWS Eknath Shinde hindi news Crime news
Advertisment
Advertisment