Advertisment

आ जाओ सब सो गए हैं...शादीशुदा महिला का चल रहा था चक्कर, घर में घुसे लवर का हुआ पति से सामना फिर

Pune Murder: महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने इलाके में सनसनी फैला दी है. यहां एक शादीशुदा महिला का एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था. फिर एक दिन महिला का लवर उसके घर पर आता है और...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Pune Murder case
Advertisment

Pune Murder Case: कहते हैं कि खूनी कितना भी चालाक क्यों न हो, लेकिन पुलिस के आगे उसकी चालाकी घुटने टेक ही देती है. महाराष्ट्र के पुणे में भी कुछ ऐसा ही हुआ. यहां अवैध संबंध को लेकर हुए एक हत्याकांड ने इलाके में सनसनी फैला दी है. दरअसल, एक शादीशुदा महिला का एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था. ऐसे में उसका पति उनके गले की हड्डी बन रहा था, इसलिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने के लिए बड़ी ही शातिर चाल चली. आरोपियों ने इस पूरी वारदात को चोरी और हत्या का रूप देने की कोशिश की. लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक ना चली और अंत में पूरा सच उगल दिया.

धारदार हथियार से किया था वार

जानकारी के अनुसार, यह वारदात कर्वेनगर में स्थित श्रीमान सोसायटी की है. यहां रहने वाले 42 वर्षीय राहुल पंढरीनाथ निवगुणे की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई है. वारजे पुलिस के अनुसार, अज्ञात शख्स ने रात के करीब एक बजे राहुल के घर का दरवाजा खटखटाया. जब राहुल ने दरवाजा खोला तो आरोपी ने उस पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी. मृतक राहुल ड्राइविंग करता था. आरोपी चेहरे को ढके हुए था.

आ जाओ घर पर सब सो रहे हैं...

पुलिस का कहना है कि ये मामला अवैध संबंधों का है. राहुल की पत्नी और आरोपी के बीच अफेयर चल रहा था. इसी को लेकर राहुल की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. दोनों ने मिलकर पूरी योजना भी बना ली कि वो कैसे पुलिस के सामने इस घटना को चोरी और हत्या के रूप में दिखा सकते हैं.

महिला ने प्रेमी को बता दिया था कि इस वक्त सब सो चुके हैं तुम आ जाओ. इसके बाद वह उनके घर पर आता है और दरवाजे पर दस्तक देता है. अंदर सो रहा मृतक राहुल जैसे ही दरवाजा खोलता है वैसे ही उस पर अटैक हो जाता है. 

ऐसे हुआ पर्दाफाश

राहुल पर जैसे ही धारदार हथियार से हमला हुआ वह चीखने लगा. आवाज सुनकर घर में मौजूद उसकी तीनों बेटियां और पत्नी जाग गईं. इससे पहले आरोपी घर से गहने और नकदी व कीमती सामान लेकर फरार हो गया. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. जांच पड़ताल के दौरान पहली नजर में यह चोरी और हत्या का मामला लग रहा था, लेकिन तफ्तीश जब आगे बढ़ी तो पूरी कहानी सामने आ गई.

 

maharashtra pune crime news Maharashtra Crime News Pune
Advertisment
Advertisment