Advertisment

पुणे में वर्दी वाले गुंडों ने बिगाड़ा माहौल, मारपीट के वीडियो वायरल

महाराष्ट्र के पुणे शहर में पुलिस वालों की गुंडागर्दी के मामले चर्चा का विषय बने हुए हैं. ताजा मामला सामाजिक सुरक्षा विभाग के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर राजेश पुराणिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है....

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Pune Police Inspector Rajesh Puranik

Pune Police Inspector Rajesh Puranik ( Photo Credit : Viral Video )

महाराष्ट्र के पुणे शहर में पुलिस वालों की गुंडागर्दी के मामले चर्चा का विषय बने हुए हैं. ताजा मामला सामाजिक सुरक्षा विभाग के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक से जुड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर राजेश पुराणिक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह एक नागरिक के साथ निर्दयता से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक कमरे में कई लोग बैठे हुए नजर आ रहे हैं. जबकि पुलिस इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक एक युवक को गाली- गलौज करते हुए बुरी तरह से पीट रहे हैं. विवादित इंस्पेक्टर राजेश पुराणिक फिलहाल सोशल सर्विस ब्रांच में कार्यरत हैं. उनके खिलाफ विरोध का यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी उन्होंने एक महीने पहले होटल में खाना खाने आई महिला और उसकी बेटी के साथ मारपीट की थी. फिलहाल इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता से की गई है. नागरिकों की तरफ से आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.

Advertisment

कानून हाथ में लेने का आरोप

पुनेकरों ने पुलिस की गुंडागर्दी को लेकर कड़ा ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा है कि आखिर किसी पुलिस अधिकारी को किसने यह अधिकार दिया कि वह घर में घुसकर किसी नागरिक के साथ में इस कदर मारपीट और गाली गलौज करे. नागरिकों की माने तो बार-बार शिकायत के बाद भी वरिष्ठ अधिकारी पुराणिक पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. इसके पहले पुराणिक ने एक इंटीरियर डेकोरेटर को पीटा था और फिर उसकी कनपटी पर बंदूक लगा दी थी. बीते साल ही पुराणिक का तबादला ट्रैफिक विभाग से स्पेशल ब्रांच में की गई थी. उनके खिलाफ समर्थ पुलिस स्टेशन में मुकदमा भी दर्ज हुआ था.

ये भी पढ़ें: सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने किया सेना का अपमान, भारतीय फौजियों को कहा दुश्मन की फौज

Advertisment

महिला पुलिस अधिकारी ने हमला को पीटा

दूसरा मामला भी पुणे शहर से जुड़ा हुआ है. जहां बुधवार शाम एक महिला पुलिस अधिकारी ने हमाली का काम करने वाले एक व्यक्ति के साथ मारपीट की है. महिला पुलिस अधिकारी ने मारपीट सिर्फ इसलिए की क्योंकि हमाल ने टेंपो को सड़क पर पार्क कर दिया था. यह घटना पुणे के लोनी कालभोर इलाके के उरली कांचन की है. भारती होले नाम की महिला पुलिस अधिकारी ने 35 वर्षीय किशोर गरुड के साथ मारपीट की थी. दरअसल शिंदे वरण गांव के पास एक किराना की दुकान पर किशोर माल उतार रहे थे. जिसपर नाराज महिला पुलिस ने मारपीट शुरू कर दी. हमाल माफी मांगता रहा और मैडम पीटती रहीं. मामले की जानकारी होने पर एपीआई किशोर धायगुडे ने पीड़ित से मुलाकात की और महिला पुलिस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पुणे पुलिस में गुंडों का बोलबाला
  • विवादित इंस्पेक्टर की ज्यादती का वीडियो वायरल
  • महिला पुलिस अधिकारी का भी वीडियो वायरल
Rajesh Puranik वायरल वीडियो वर्दी वाला गुंडा पुणे पुलिस Viral Video
Advertisment
Advertisment