Advertisment

आइसक्रीम में कटी हुई उंगली का पुलिस ने किया खुलासा, सामने आया सच

13 जून को महाराष्ट्र के मुंबई में महिला डॉक्टर को आइसक्रीम में कटी हुई उंगली मिली थी, जिसे देखकर पहले तो उसकी चीख निकल पड़ी. फिर बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आइसक्रीम को लेकर टेस्ट लैब में भेज दिया.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
vinee  23

आइसक्रीम में कटी हुई उंगली का पुलिस ने किया खुलासा( Photo Credit : फाइल फोटो)

गर्मी ने इस साल कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. हर तरफ चिलचिलाती धूप और हीटवेव से लोग परेशान हैं. घर से बाहर निकलते ही गला सूखने लगता है या दिनभर कुछ ठंडा खाने का मन करता है. ऐसे में दिमाग में सबसे पहले आइसक्रीम का ख्याल आता है, लेकिन कभी आपने यह सोचा है कि आप आइसक्रीम खा रहे हैं और उसमें से किसी इंसान की उंगली निकल जाए. सुनकर थोड़ा अजीब लगा ना, लेकिन ऐसा एक हादसा महाराष्ट्र के मुंबई में एक महिला डॉक्टर के साथ साथ असल जिंदगी में हुआ. जब उन्होंने घर में खाने के लिए 3 आइसक्रीम ऑर्डर किया. जैसे ही उसे खाने के लिए खोला, आइसक्रीम के अंदर से एक उंगली निकली. पहले तो यह देखकर महिला की चीख ही निकल गई, पर फिर उसे लगा कि शायद यह उसकी आंखों का धोखा होगा. महिला ने फिर से आइसक्रीम को जाकर देखा तो उसे यकीन हो गया कि यह कटी हुई उंगली ही है. इसके बाद महिला ने सबसे पहले पुलिस को इसकी जानकारी दी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Pune Car Accident : एक और मौत...पुणे में लग्जरी कार ने ली बाइक सवार की जान!

आइसक्रीम में मिली कटी हुई उंगली का हुआ खुलासा

सूचना के बाद पुलिस महिला के घर पहुंची और आइसक्रीम को लेकर उसे टेस्ट के लिए भेज दिया. फिर पुलिस इसके जांच में जुट गई. पुलिस ने उसके बाद जिस कंपनी की यह आइसक्रीम थी, उसकी फैक्ट्री में जाकर जांच पड़ताल में जुट गई. जांच में पता चला कि घटना से एक दिन पहले ही वहां काम करने वाले एक कर्मचारी की उंगली कट गई थी. हालांकि अब तक इस पर आधिकारिक तौर पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है. वहीं, FSSAI ने पुणे की उस आइसक्रीम फैक्ट्री का लाइसेंस जांच पुरी होने तक के लिए रद्द कर दिया है. 

13 जून को मामला आया था सामने

पुलिस को शक है कि यह उंगली उसी कर्मचारी की है, जिसकी उंगली काम करते समय कट गई थी. फिलहाल, कर्मचारी और आइसक्रीम में मिली कटी हुई उंगली का डीएनए टेस्ट कराया जा रहा है. सैंपल को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है. आपको बता दें कि यह घटना 13 जून की है. आइसक्रीम में कटी हुई उंगली की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब देखना यह है कि फैक्ट्री में जिस कर्मचारी की उंगली कटी थी, आइसक्रीम में मिली हुई उंगली उसी कर्मचारी का है या नहीं. इसका पता डीएनए टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

HIGHLIGHTS

  • पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
  • आइसक्रीम में कटी हुई उंगली किसकी?
  • FSSAI ने आइसक्रीम फैक्ट्री का लाइसेंस किया रद्द

Source : News Nation Bureau

Pune News Online Food Delivery Yummo Ice Cream malad Chopped human finger in ice cream Whose chopped finger found in ice cream MAHARASHTRA NEWS finger in ice cream mumbai news Online Food
Advertisment
Advertisment