Advertisment

पुणे: नामी होटल में लड़के-लड़कियों के ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया सील

पुणे के एक पब के वॉशरूम में युवाओं के ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. चूंकि नशीले पदार्थों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या पुणे पुणे बन गया है.

author-image
Prashant Jha
New Update
pune

पुणे के नामी होटल में ड्रग्स ( Photo Credit : सोशल मीडिया)

पुणे में कुछ युवकों का एक होटल में ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि यह मामला ताजा है, अब दो युवतियों का ड्रग्स लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में दो युवतियां अपने मोबाइल फोन पर नशीले पाउडर का सेवन करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो पुणे-नगर रोड स्थित एक मॉल का बताया जा रहा है. हालांकि ये वीडियो कुछ दिन पहले का है लेकिन आज सामने आया है.

Advertisment

क्या पुणे के युवा नशे के आदी हैं?

पुणे के एक पब के वॉशरूम में युवाओं के ड्रग्स लेने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. चूंकि नशीले पदार्थों की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं, ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या पुणे पुणे बन गया है. सुबह होने तक नियम तोड़ने वाले पब और बार, नशे के आदी युवाओं की अय्याशी और पुणे शहर के नशीले पदार्थ. इससे पुणे की पहचान बदल रही है जिसे शिक्षा और सांस्कृतिक शहर के रूप में जाना जाता है. होटल के वॉशरूम में चल रहे ड्रग्स सेवन का ये वीडियो ये बताने के लिए काफी है कि पुणे का युवा किस ओर जा रहा है. पब के मालिक और स्टाफ समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अब पुलिस उस युवक की तलाश कर रही है जिसने पार्टी में ड्रग्स लिया था.

अब तक 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

ड्रग मामले में पुणे पुलिस अलर्ट मोड पर है और अब तक आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है. सात को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इस मामले में क्राइम ब्रांच के दो पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. निलंबित अधिकारियों के नाम अपराध पुलिस निरीक्षक अनिल माने और सहायक पुलिस निरीक्षक दिनेश पाटिल हैं. कल दो बीट मार्शलों को निलंबित कर दिया गया. इसके बाद दो अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है और उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. इस मामले में आठ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है और अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुणे के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस बीच, पुणे में एफसी रोड पर एल-3 नाम के एक होटल को फिलहाल पुलिस और राज्य उत्पादन विभाग ने सील कर दिया है. पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है. होटल में लगे सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने बताया कि शनिवार (22 जून) को हुई पार्टी के युवाओं को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Pune News Pune Police Pune drugs news Pune drugs Bollywood Drugs
Advertisment
Advertisment