Advertisment

इस शहर में फटा बादल! वीडियो देख रह जाएंगे हैरान,100 से ज्यादा पर्यटक फंसे

महाराष्ट्र के रायगढ़ से छत्रपति शिवाजी महाराज के किले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जहां 100 से ज्यादा पर्यटक भारी बारिश में फंसे हुए हैं. इतना ही नहीं ऐसा लग रहा है कि बादल फट चुके हैं और किले की सीढ़ियों से झरने बह रहे हैं.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
raigard viral video

रायगढ़ में फटा बादल! ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

महाराष्ट्र में मानसून की एंट्री हो चुकी है. देशभर में भारी बारिश का असर देखने को मिल रहा है. असम में बाढ़ अपना कहर बरपा रहा है तो वहीं बिहार में भी बाढ़ का खतरा बढ़ता जा रहा है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र के कई जिलों में भारी बारिश का दौर जारी है. इसे लेकर मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट भी जारी कर दिया है. इस बीच महाराष्ट्र के रायगढ़ से खौफनाक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, रायगढ़ में रविवार को ऐसी बारिश हुई कि देखने वालों को लगा मानों जैसे बादल फट गया हो. प्रदेश में मुंबई के साथ ही कई इलाकों में भारी बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. भारी बारिश की वजह से रायगढ़ किले में घूमने आए हुए सैकड़ों पर्यटक इस बारिश के तेज बहाव में फंस गए.

Advertisment

रायगढ़ में फटा बादल!

वहीं, रायगढ़ में लगभग आधे घंटे तक भारी बारिश हुई. बारिश का पानी छत्रपति शिवाजी महाराज के किले की सीढ़ियों से ऐसे गिर रहा था, जैसे कोई झरना हो. सीढ़ियों से गिरता हुआ पानी का बहाव इतना तेज था कि लोग किले की दीवारों और एक-दूसरे को पकड़कर नीचे उतरे. अब मूसलाधार बारिश की वजह से तेज बहाव में फंसे हुए पर्यटक का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- BMW hit-and-run case: शिवसेना नेता राजेश शाह को मिली जमानत, बेटा अब भी फरार

भारी बारिश की वजह से 100 से ज्यादा पर्यटक किले में फंसे

दरअसल, बादल फटने जैसी इस बारिश की वजह से 100 से ज्यादा पर्यटक किले में फंस गए. दरअसल, यह खतरनाक स्थिति रायगढ़ किले के महादरवाजा क्षेत्र में सीढ़ियों पर पानी भरने के बाद उतपन्न हुई. स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने पर्यटक की सुरक्षा के लिए पुलिस बल भी तैनात कर दिए थे और रोपवे के सहारे पर्यटकों को किले से नीचे लाया गया. आपको बता दें कि रायगढ़ के अलावा मुंबई में भारी बारिश का असर इस कदर देखा जा रहा है कि सेंट्रल लाइन पर ट्रेनें 30 मिनट की देरी से चल रही है. रेल मार्ग के साथ ही सड़कों पर भी जमजमाव की वजह से आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रायगढ़ में फटा बादल!
  • 100 से ज्यादा पर्यटक फंसे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Source : News Nation Bureau

MAHARASHTRA NEWS Viral Video Social Media maharashtra weather raigad fort viral video raigad heavy rain heavy rain in raigad fort stair flooded in raigad fort raigad viral video
Advertisment
Advertisment