Advertisment

राज ठाकरे के बेटे की विधानसभा चुनाव में एंट्री! कहा- महाराष्ट्र में यूपी और बिहार जैसी हालत

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की विधानसभा चुनाव में एंट्री हो सकती है. इसके साथ ही उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दी जा सकती है. वहीं, राज ठाकरे ने जाति और धर्म के नाम पर हो रही राजनीति पर भी बड़ा बयान दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  49

राज ठाकरे के बेटे की विधानसभा चुनाव में एंट्री!( Photo Credit : फाइल फोटो)

सोमवार को मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) की कोर बैठक हुई. इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई और इसी के साथ प्रदेश के सभी 288 सीटों पर मनसे सर्वे करा रही है. जानकारी के अनुसार, अब तक मनसे 88 सीटों का सर्वे करा चुकी है. मनसे ने जिन सीटों का सर्वे कराया है, वहां पर प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा की जा रही है. इसका मतलब यह है कि आगामी विधानसभा चुनाव में मनसे अकेले ही 288 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है. इसी के साथ ही महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा हो रही है कि विधानसभा चुनाव में राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की एंट्री हो सकती है. इतना ही नहीं राज ठाकरे अपने बेटे अमित को चुनाव से पहले बड़ी जिम्मेदारी भी सौंप सकते हैं. अमित को स्टार प्रचारक के रूप में महाराष्ट्र विधानसभा में उतारा जा सकता है. वहीं, चुनाव को देखते हुए राज ठाकरे जुलाई महीने से प्रदेश के दौरे पर निकल सकते हैं. जिसे लेकर कार्यक्रम तय किया जा चुका है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Monsoon Update: उत्तर भारत में मानसून ने दी दस्तक, दिल्ली, यूपी, बिहार और MP में होगी झमाझम बारिश

राज ठाकरे के बेटे को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

सोमवार को मनसे की कोर मीटिंग के बाद ठाकरे ने कहा कि हमने इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की है और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है. साथ ही ठाकरे ने सभी समाज को साथ लेकर चलने की भी बात कही और बोला कि राज्य में जाति और धर्म के नाम पर जहर फैलाने का काम किया जा रहा है. स्कूल के बच्चे भी जाति की बात करने लगे हैं. इससे यूपी और बिहार जैसी घटना महाराष्ट्र में होने लगी है क्योंकि प्रदेश को भी जाति-पाति में बांटने का काम किया जा रहा है. राज्य में जाति के नाम पर खून खराबा हो सकता है जो राज्य के लिए खतरनाक साबित होगा. 

Advertisment

महाराष्ट्र में यूपी और बिहार जैसी हालत

वहीं, राज ठाकरे ने मराठा और ओबीसी वोटर्स के  बारे में कहा कि दोनों में ही नाराजगी बढ़ रही है. इसलिए हमें सभी को साथ लेकर चलना चाहिए. जाति और धर्म के नाम पर वोट के लिए कुछ लोग इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. जुलाई महीने से मैं खुद चुनाव प्रचार के लिए महाराष्ट्र का दौरा करूंगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • राज ठाकरे के बेटे को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी
  • मनसे की कोर मीटिंग के बाद ठाकरे का बड़ा बयान
  • कहा- महाराष्ट्र में यूपी और बिहार जैसी हालत

Source : News State Bihar Jharkhand

casteism Issue Amit Thackeray entry in Maharashtra politics MNS Raj Thackeray son Amit Thackeray Raj Thackeray Amit Thackeray Maharashtra Politics MAHARASHTRA NEWS UP Bihar casteism Issue
Advertisment
Advertisment