Advertisment

महाविकास अघाड़ी में पड़ी दरार, संजय राउत और अजीत पवार के बीच मतभेद  

अजीत पवार ने उद्धव गुट के संसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर हमला करते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी की बातें बोला और लिखा करें.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Sanjay Raut

Sanjay Raut ( Photo Credit : social media )

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Agadhi) में सबकुछ ठीक नहीं है. बीते दिनों अजीत पवार (Ajit Pawar) के भाजपा में जानें की अटकलें तेज हो गई थी. इसके बाद से एनसीपी के नेताओं के बीच मतभेद की खबरें आने लगीं हैं. अब महाविकास अघाड़ी में उद्धव गुट और अजीत पवार गुट आमने-सामने आ चुके हैं. अजीत पवार ने उद्धव गुट के संसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर हमला करते हुए कहा कि वो अपनी पार्टी की बातें बोला और लिखा करें. दूसरी पार्टी के बारे में टिप्पणी बिल्कुल न करें. इस बयान के बाद से उद्धव गुट और एनसीपी के बीच मनमुटाव शुरू हो गया है. इस दौरान दोनों के बीच जुबानी जंग चल रही है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: असद की कब्र पर कब और कैसे गई थी शाइस्ता परवीन! जानें कौन था साथ

महाविकास अघाड़ी जब से बनी है, तब से पार्टियों के बीच तनाव देखने को मिल रहा है. अब ताजा कलह उद्धव गुट के सांसद संजय राउत और एनसीपी के बड़े नेता अजीत पवार के बीच देखने को मिल रही है. एनसीपी नेता अजीत पवार के अनुसार, वे एनसीपी को छोड़कर किसी दूसरी पार्टी में एंट्री लेने नहीं लेने वाले हैं. इस मामले में अजीत पवार ने सीधे तौर पर संजय राउत पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अपने मुखपत्र में अपनी पार्टी को छोड़कर किसी दूसरी पार्टी के बारे में न लिखें. 

सच्चाई अजीत पवार को चुभ रही है

Advertisment

एनसीपी नेता अजीत पवार के बयान के बाद उद्धव गुट के सासंद संजय राउत भी पलटवार करते हुए कहा की सच्चाई बोलने पर अजीत पवार को चुभ रही है. राउत ने कहा कि उन्होंने सामना में सच्चाई लिखी तो अजीत पवार को ऐतराज हो रहा है. ऐसा मैं लिखता रहूंगा, मैं किसी के बाप से नहीं डरता. मेरे सामना में इस तरह लिखने की वजह से ही एनसीपी में बीजेपी का ऑपेरशन लोटस फेल हुआ है.

Source : News Nation Bureau

Sanjay Raut Rift in Mahavikas Aghadi newsnation Mahavikas Aghadi Ajit Pawar Sanjay Raut and Ajit Pawar newsnationtv
Advertisment
Advertisment