Advertisment

CM अरविंद केजरीवाल की जमानत पर संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जिसके पास दिल्ली जैसा राज्य...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है. केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं. वहीं, इस केजरीवाल की जमानत पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sanjay raut

CM अरविंद केजरीवाल की जमानत पर संजय राउत ने दी प्रतिक्रिया( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब नीति केस में गुरुवार को राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिली. आज अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ सकते हैं. दरअसल, कोर्ट ने ईडी और सीएम केजरीवाल के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसले को सुरक्षित रख लिया था. गुरुवार को ही केजरीवाल को आबकारी नीती से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मिली. ईडी ने सीएम की जमानत के खिलाफ कोर्ट से 48 घंटे का समय मांगा, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत दी है. वहीं, उनके जमानत पर उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- रील बनाने के चक्कर में जोखिम में डाली लड़की ने जान, Video देख भड़के लोग, बोले- होनी चाहिए जेल!

संजय राउत ने केजरीवाल की जमानत पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि बयान देते हुए संजय राउत ने कहा कि एक सीएम जिसके पास बहुमत है. दिल्ली जैसा राज्य है, जिसने मोदी को कई बार हराया, उसे चुनाव के समय जेल में रखा गया. अरविंद केजरीवाल को बिना किसी सबूत के तीन महीने तक जेल में रखा गया है. कई मंत्रियों को चुनाव के समय जेल में रखा गया. इसमें झारखंडे के सीएम हेमंत सोरेन भी शामिल है. इसके साथ ही राउत ने दिल्ली के पीएलएलए कोर्ट का भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने केजरीवाल को जमानत दी. 

'मोदी और शाह सुधर जाओ'

इसके साथ ही राउत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री पर भी हमला बोला और कहा कि इसके जरिए कोर्ट ने मोदी और शाह को सुधर जाने को कहा है. जो ईडी को एक हथियार की तरह इस्तेमाल करते हैं. अब देखना यह है कि इससे ईडी सुधरेगी या नहीं? 

21 मार्च को ईडी ने किया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च, 2024 को ईडी के द्वारा गिरफ्तार किया गया था. वहीं, चुनाव को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई से लेकर 1 जून तक के लिए सीएम केजरीवाल को अंतरिम जमानत दी गई थी. इसके साथ ही उन्हें 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर करने को कहा गया था. 

HIGHLIGHTS

  • आज तिहाड़ से बाहर आएंगे CM केजरीवाल
  • संजय राउत ने केजरीवाल पर दी प्रतिक्रिया
  • 21 मार्च को ईडी ने केजरीवाल को किया था गिरफ्तार
Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sanjay Raut news update Breaking news Maharashtra Politics hindi news Maharashtra News Update arvind kejriwal CM kejriwal
Advertisment
Advertisment