Advertisment

महाराष्ट्र : वैन के नदी में गिरने से 7 मजदूरों की मौत, 10 अन्य घायल

उत्तरी महाराष्ट्र के धुले जिला में तेज गति से आ रही एक वैन पुल से टकराकर नदी में गिर गयी, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गए.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
महाराष्ट्र : वैन के नदी में गिरने से 7 मजदूरों की मौत, 10 अन्य घायल

Road Accident( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

उत्तरी महाराष्ट्र के धुले जिला में तेज गति से आ रही एक वैन पुल से टकराकर नदी में गिर गयी, जिसमें सात मजदूरों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह हादसा विन्चुर गांव के समीप चालीसगांव-धुले राजमार्ग पर हुआ, जब वैन चालक ने बोरी नदी पर बने पुल को पार करते समय वाहन पर से नियंत्रण खो दिया. अधिकारी ने बताया कि वाहन पुल की मुंडेर से टकराया और नदी में गिर गया. हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गयी और 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: यूपी: कोहरे का कोहराम शुरू, नेशनल हाईवे पर आपस में टकराई 25 गाड़ियां

उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले प्रवासी मजदूर गन्ने की खेती के लिए उस्मानाबाद जा रहे थे, बचाव अभियान चलाया और घायलों को इलाज के लिए धुले के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि अभी शुक्रवार (29 नवंबर) को मुम्बई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार तड़के कार और टैंकर के बीच टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हो गए थे. अधिकारी ने बताया था कि वो सतारा जिले में एक शादी समारोह में शिरकत करने के बाद कार से मुम्बई लौट रहे थे, जब रसायनी इलाके में उनका वाहन सुबह करीब पांच बजे एक टैंकर से टकरा गया. उन्होंने बताया कि कार चालक के वाहन से संतुलन खोने के कारण हादसा हुआ. कार में सवार तीन महिलाओं और चालक की हादसे में मौत हो गई.

Advertisment

maharashtra Maharashtra accident Road Accident Dhule Accident
Advertisment
Advertisment