Advertisment

शरद पवार ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- इसके बाद कोई पप्पू नहीं बोलेएगा

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद शरद पवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शरद पवार ने कहा कि राहुल गांधी को अब कोई पप्पू नहीं बोलेएगा. लोकसभा चुनाव में राहुल ने खुद को साबित किया है. जो भी उनके खिलाफ प्रचार किया गया, सब झूठ निकला

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  68

शरद पवार ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो चुकी है. साल के अंत में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है, जिसे लेकर सभी पार्टियां तैयारी में जुटी हुई है. इस बीच दिग्गज नेता ने शरद पवार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शरद पवार ने कहा कि राहुल गांधी को अब कोई पप्पू नहीं बोलेएगा. एक समारोह के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए शरद पवार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे के बाद राहुल गांधी को कोई पप्पू नहीं बोलेएगा. राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष बने हैं और उन्हें युवा पीढ़ी का प्रतिनिधि बनाया गया है. उन्हें लेकर जो भी प्रचार किया गया, वो सब झूठ निकला है. आपको बता दें कि विपक्ष लगातार राहुल गांधी को पप्पू कहकर तंज कसता या निशाना साधता हुआ आया है. इसे लेकर शरद पवार ने यह बयान दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- अमित शाह का महाराष्ट्र दौरा! पुणे में पार्टी बैठक को कर सकते हैं संबोधित

राहुल गांधी को कोई पप्पू नहीं बोलेएगा- शरद पवार

वहीं, महाराष्ट्र में 2024 लोकसभा चुनाव के नतीजे काफी चौंकाने वाले रहे. प्रदेश में लोकसभा के कुल 48 सीटें हैं, जिसमें से 30 पर महाविकास अघाड़ी ने जीत दर्ज की तो वहीं 17 सीटों पर एनडीए ने कब्जा किया. महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी. कांग्रेस ने 17 सीटों में से 13 सीट पर कब्जा किया तो वहीं शरद पवार की पार्टी को कुल 10 में से 8 सीट पर जीत हासिल हुई. वहीं, उद्धव ठाकरे की पार्टी को 9 सीटें मिली. उधर, बीजेपी को 9 सीटों पर जीत मिली. एकनाथ शिंदे की पार्टी ने 8 सीटें तो वहीं अजित पवार की पार्टी को 1 सीट पर जीत हासिल हुई.

लोकसभा चुनाव में बीजेपी का खराब प्रदर्शन

2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 28 सीटों पर जीत मिली थी और कांग्रेस को महज 1 सीट हासिल हुई थी. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का महाराष्ट्र में शानदार प्रदर्शन रहा. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र में सियासी पारा हाई हो चुका है. जुलाई महीने से राज ठाकरे भी महाराष्ट्र के दौरे पर निकलने वाले हैं. इसकी घोषणा उन्होंने जून हुई पार्टी की बैठक के बाद ही कर दिया था.

HIGHLIGHTS

  • शरद पवार ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान
  • कहा- अब कोई पप्पू नहीं बोलेएगा
  • लोकसभा चुनाव में राहुल ने खुद को किया साबित

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi MVA सरकार congress ajit pawar sharad pawar no one call rahul gandhi pappu now Lok sabha election Results 2024 Maharashtra Politics MAHARASHTRA NEWS Rahul Gandhi as a pappu Sharad pawar
Advertisment
Advertisment