Advertisment

Sharad Pawar: विधानसभा चुनाव से पहले साथ आएंगे चाचा-भतीजा! शरद पवार ने दिए बड़े संकेत

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. वहीं, शरद पवार ने अजित पवार को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि परिवार में उनकी जगह बरकरार है. चुनाव आते-जाते रहते हैं, लेकिन परिवार बरकरार है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  6

अजित पवार और शरद पवार( Photo Credit : फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाला है. प्रदेश में अभी से सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. वहीं, एनसीपी प्रमुख अजित पवार को बड़ा झटका लगा है. उनकी पार्टी के 25 नेता ने बुधवार को शरद पवार की पार्टी में शामिल हो गए. इस बीच कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही चाचा-भतीजे एक साथ आ जाएंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर कोई फॉर्मूला भी तैयार किया जा सकता है. बता दें कि 2023 में अजित पवार ने शरद पवार का साथ छोड़ दिया था. जिसके बाद एनसीपी दो पार्टियों में बंट गई थी. वहीं, 2024 लोकसभा के नतीजे के बाद से अजित पवार गुट में सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. लगातार अजित गुट के नेता शरद खेमे में जा रहे हैं.

Advertisment

विधानसभा चुनाव से पहले साथ आएंगे चाचा-भतीजा!

वहीं, लोकसभा के नतीजे के बाद ही शरद पवार ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि अजित गुट के नेता उनके साथ दोबारा आना चाहते हैं. हाल ही में अजित गुट के दिग्गज नेता छगन भुजबल भी शरद पवार से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे. जब राकांपा (सपा) प्रमुख शरद पवार से पूछा गया कि क्या अजित पवार के साथ वह दोबार आएंगे? इस पर जवाब देते हुए शरद पवार ने कहा कि जो लोग कठिन समय में उनके साथ खड़े रहे, वे तय करेंगे कि उनके भतीजे और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार के लिए पार्टी में जगह है या नहीं.

यह भी पढ़ें- Mumbai Metro Aqua Line: 24 जुलाई से शुरू होगी मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो, जानें रूट

Advertisment

शरद पवार ने दिए बड़े संकेत

भले ही परिवार में उनकी जगह बरकरार है. चुनाव आते-जाते रहते हैं, लेकिन परिवार बरकरार है. परिवार में हर सदस्य का स्थान है, लेकिन पार्टी में उसके लिए स्थान है या नहीं, यह मेरा व्यक्तिगत फैसला नहीं होगा. मेरे पार्टी के सभी नेता जो मुश्किल घड़ी में में मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे, उनसे इस बारे में पूछा जाएगा.बता दें कि शदर पवार ने जिस तरह से भतीजे अजित पवार के साथ आने के सवाल पर ना नहीं कहा. इसे लेकर चर्चा तेज हो चुकी है कि अजित पवार एनडीए का साथ छोड़कर चाचा के साथ आ सकते हैं. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • विधानसभा चुनाव से पहले साथ आएंगे चाचा-भतीजा!
  • शरद पवार ने दिए बड़े संकेत
  • अजित पवार गुट के 25 नेता शरद पवार की पार्टी में शामिल

Source : News Nation Bureau

Maharashtra Assembly Election 2024 Maharashtra Politics अजित पवार MAHARASHTRA NEWS NCP Eknath Shinde Sharad pawar Ajit Pawar शरद पवार
Advertisment
Advertisment