Advertisment

एनसीपी में टूट के बाद बोले शरद पवार- कुछ लोगों ने हमारी सरकार गिरा दी, लेकिन हम फिर...

Maharashtra Political Crisis :

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
sharad pawar

एनसीपी प्रमुख शरद पवार( Photo Credit : ANI)

Maharashtra Political Crisis : महाराष्ट्र की राजनीति में आए तूफान के बाद एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है. एनसीपी में टूट के बाद उन्होंने कराड में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सभी को लोकतांत्रिक अधिकार के लिए कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमें नई शुरुआत करनी है. बड़ों का आशीर्वाद लेकर नई शुरुआत करेंगे. चुनी हुई सरकार को गिराया जा रहा है. अब जातिवाद की राजनीति नहीं चलेगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Maharashtra Politics : भतीजे की विधायकों संग बैठक तो राज्य भ्रमण पर निकले चाचा, जानें NCP का असली पावर किसके पास?

एनसीपी प्रमुख शरद पवार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने सोमवार को कराड पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम यशवंतराव चव्हाण को पुष्पांजलि अर्पित की. एनसीपी प्रमुख ने 5 जुलाई को पार्टी की बैठक बुलाई है. उन्होंने कराड में कहा कि हम उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सेवा कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों ने हमारी सरकार गिरा दी. देश के कुछ अन्य हिस्सों में भी ऐसा ही हुआ है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Weather Update : देश के इन 22 राज्यों में बारिश होने के आसार, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट्स

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में फूट डालने की कोशिश की जा रही है. महाराष्ट्र को अपनी एकता दिखानी होगी. हम बड़ों के आशीर्वाद से नई शुरुआत करेंगे. आज देश और महाराष्ट्र में कुछ समूहों द्वारा जाति और धर्म के नाम पर समाज के बीच दरार पैदा की जा रही है. आपको बता दें कि अजित पवार की बगावत के बाद शरद पवार ने जनता के बीच अपनी बात कहने का फैसला किया है. 

maharashtra MAHARASHTRA NEWS Sharad pawar Ajit Pawar maharashtra-political-crisis NCP Crisis Ajit Pawar News
Advertisment
Advertisment