Advertisment

सोशल मीडिया पर की उद्धव सरकार की आलोचना तो शिवसैनिकों ने तोड़ी दुकान

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर यवतमाल के दो दुकानदारों ने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की.

author-image
Kuldeep Singh
एडिट
New Update
uddhav thackeray

सोशल मीडिया पर की सरकार की आलोचना तो शिवसैनिकों तोड़ी दुकान( Photo Credit : फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी संक्रमण के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसे लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ने लगा है. कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर यवतमाल के दो दुकानदारों ने सोशल मीडिया पर सीएम उद्धव ठाकरे, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों-आतंकवादियों में मुठभेड़, हिज्बुल के दो आतंकी ढेर

इसमें इन्होंने लिखा कि राज्य सरकार कोरोना संकट पर काबू पाने में विफल रही है. इनका सोशल मीडिया पर इतना लिखना भर था कि शिवसैनिकों ने पहले तो इनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई फिर पुलिस की मौजूदगी में दुकान में जमकर तोड़फोड़ की. शिवसैनिकों के उत्पात से स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल है. लोग इस घटना का जमकर विरोध कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में कोरोना से बचाव कम राजनीति ज्यादा, कांग्रेस-भाजपा ने आप को घेरा

Advertisment

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मुंबई में कोरोना वायरस के कई पुलिसकर्मी भी शिकार हो चुके हैं. मुंबई का धारावी इलाका सरकार के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. एशिया के सबसे बड़े स्लम एरिया में शामिल धारावी में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इस इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार कैंप कर रही है. यहां जांच का दायरा भी बढ़ा दिया गया है.

शिवसैनिकों की गुंडागर्दी

31 दिसंबर 2019 - बीड में एक महिला कार्यकर्ता ने एक शख्स के ऊपर स्याही उड़ेल दी. इसके बाद उसे सरेआम बेइज्जत किया गया. पीड़ित ने सोशल मीडिया पर उद्धव ठाकरे की आलोचना की थी. शिवसेना इसी बात से नाराज थी. इस दौरान घटना का वीडियो बनाकर भी वायरल किया गया।.

Advertisment

20 दिसंबर 2019- मुंबई में इसी तरह के मामले में एक शख्स का शिवसैनिकों ने मुंडन कर दिया था. यह घटना 20 दिसंबर को वडाला में हुई थी. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था.

Source : News Nation Bureau

Shiv Sena yavatmaal Maharashtra CM Uddhav Thackeray
Advertisment
Advertisment