Advertisment

पहले SUV से शख्स को घसीटा, फिर यू-टर्न लेकर दोबारा मारी टक्कर, डरा देगा ये वीडियो

Thane Road Rage Viral Video: ठाण से सोशल मीडिया पर एक भायवह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स पर गाड़ी चढ़ा दी जाती है. इसके बाद उसे काफी दूर तक घसीटा जाता है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Thane Road Rage

सोशल मीडिया पर एक भयानक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक एसयूवी कार बड़ी तेजी से लोगों को कुचलने की कोशिश कर रही है. जानकारी के मुताबिक यह खौफनाक मंजर महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में रोड रेज का बताया जा रहा है. पूरा मामला आपसी रंजिश से जुड़ा है, जिसके तहत कल्याण बदलापुर स्टेट हाइवे के चिखलोली इलाके में एक युवक अपने ही परिवार को कुचलने की कोशिश कर रहा है. इस घटना के बाद दो लोग घायल हुए हैं. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Advertisment

सिर पर सवार था खून

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह आरोपी एसयूवी चालक अपना आपा खो देता है. सबसे पहले वह एक सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मारता है फिर एक शख्स को गाड़ी से खसीटकर ले जाता है. इसके बाद गाड़ी से तेजी से यू टर्न मारता है और वापस आकर फिर से सफेद कार को जोरदार टक्कर मारकर दूर तक धकेलकर ले जाता है. इस दौरान एक पीड़ित शख्स कार के पीछे भागता दिखाई दे रहा है.  

Advertisment

 

बता दें कि एसयूवी की सामने से मारी टक्कर इतनी तेज होती है कि फॉर्च्यूनर कुछ मीटर तक पीछे चली जाती है. इस दौरान पीछे खड़े लोग भी उसकी चपेट में आ जाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में फॉर्च्यूनर के नीचे आने से मोटरसाइकिल चालक ओम चव्हाण और हर्ष बेलेकर घायल हो गए. इसके बाद सड़क पर मौजूद नागरिकों ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisment

एक दूसरे की जान के प्यासे थे दो भाई

स्थानीय लोगों ने बताया कि मामला पारिवारिका विवाद का था. दोनों लग्जरी कारों में सवार दो भाई थे. अंबरनाथ-बदलापुर रोड पर दो भाइयों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए. इस घटना में सड़क पर चल रहे दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. कार का ड्राइवर भी घायल है. हैरत की बात की ये है कि जिस कार को टक्कर मारी गई, उसमें बच्चे और महिलाएं भी थीं. इस मामले में देर रात तक मुकदमा दर्ज किया गया. 

Mahrashtra Mahrashtra news Thane
Advertisment
Advertisment