Advertisment

40 स्कूली बच्चों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा

चंद्रपुर के गढ़चांदुर में बड़ा हादसा सामने आया है. इसमें एक स्कूल बस दुर्घटना का शिकार हो गई. इस बस में सवार सभी बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
bus accident in maharashtra

bus accident in maharashtra

Advertisment

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक बड़ा हादसा सामने आया है. इसमें एक स्कूली बस बच्चों को लेकर जा रही थी, रास्ते में वह दुर्घटना का शिकार हो गई. यह हादसा आज यानि शनिवार सुबह के वक्त 11.30 बजे के करीब हुआ. गढ़चांदुर पुलिस थाना इलाके में आने वाले लाल बहादुर शास्त्री स्कूल के बच्चों को लेकर बस जा रही थी. इस बस में 40 बच्चे सवार थे. 

बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पलट गई

जानकारी के अनुसार, बस का ब्रेक फेल होने से यह हादसा हो गया. बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पलट गई. इस कारण बस में सवार कई छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बस में सवार सभी बच्चों को रेस्क्यू कराने की कोशिश हो रही है. हादसे में घायल छात्रों को करीबी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर इनका इलाज जारी है. 

बस में सवार बच्चों को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं

बताया जा रहा है कि स्कूल बस कुछ दूर तक ही चल पाई थी कि वह हादसे का शिकार हो गई. स्कूल बस के ड्राइवर को भी काफी चोटें आई हैं. स्कूल की छुट्टी हो गई थी. तभी यह हादसा हो गया. इसमें 40 बच्चे सवार हो गए. ब्रेक लगते ही बस पलट गई. इसके बाद कई बार पलट गई. बस में सवार बच्चों को सिर पर गंभीर चोटें आई हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डाक्टों का कहना है कि बच्चों को ठीक होने में सप्ताह भर का समय लग सकता है.  

newsnation maharashtra bus accident Newsnationlatestnews
Advertisment
Advertisment