Advertisment

कोल्हापुर में दर्दनाक हादसा, वीडियो देख कांप जाएगा रूह, वायरल हो रहा है वीडियो

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सेंट्रो कार ने एक नहीं बल्कि कई बाइक वाले को उड़ दिया है. सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Kolhapur accident viral video

कोल्हापुर एक्सीडेंट वायरल वीडियो( Photo Credit : Social Media)

सोशल मीडिया पर एक हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल एक्सीडेंट वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है. वीडियो में जिस तरह से एक कार ने लोगों को कुचला है वह अपने आप में दिल दहला देने वाला है.यह घटना आज दोपहर करीब 2:25 बजे की है. जब कोल्हापुर शहर के साइबर चौक पर एक तेज रफ्तार सेंट्रो कार ने चारों बाइक को सीधी टक्कर मार दी और कार अचानक पलट गई. सोशल मीडिया पर इस घटना की पूरी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

Advertisment

दिल दहला देगा ये वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रैफिक सामान्य रूप से चल रहा है, इसी दौरान एक तेज सेंट्रो कार आती है और पहले एक बाइक, फिर दूसरी बाइक और फिर तीसरी बाइक को टक्कर मारती है. टक्कर इतनी जोरदार होती है कि बाइक पर बैठे लोग हवा में उड़ जाते हैं. एक बाइक सवार काफी दूर जाकर गिर जाता है. इसके बाद कार सीधे डिवाइडर से टकराती है और पलट जाती है. ये वाकई दिल दहला देने वाला वीडियो है. एक बाइक वाले को देखा जा सकता है कि अपने बच्चे को उठा रहा होता है तो महिला उठने की कोशिश करती है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- पोर्शे कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, पुलिस हिरासत में नाबालिग

कितने लोगों की गई जान?

मिली जानकारी के मुताबिक कार चला रहे युवक की उम्र करीब 72 साल है, जिसने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है. इस हादसे में कार चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई. इस भीषण हादसे का सीसीटीवी फुटेज है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में ऐसी घटना पुणे में देखने को मिली, जहां एक तेज रफ्तार पोर्शे कार ने दो लोगों को कुचलकर उनकी जान ले ली. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. आरोप लगा कि पॉर्श कार को 17 वर्षीय वेंदात अग्रवाल चला रहा था, जिसे एक्सीडेंट के कुछ ही घंटे में सिर्फ निंबध लिखने के एवज में जमानत मिल गई थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- नाबालिग ने कबूला आरोप, कहा- गाड़ी चलाते समय बहुत नशे में था

Source(News Nation Bureau)

Kolhapur accident viral video accident news Maharashtra accident news Kolhapur cyber chowk accident
Advertisment
Advertisment