Advertisment

उद्धव ठाकरे ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा- विधानसभा चुनाव साथ लड़ेगी MVA

महाविकास अघाड़ी की बैठक के बाद ठाकरे ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वो MVA के साथ ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
उद्धव ठाकरे ने अटकलों पर लगाया विराम, कहा- विधानसभा चुनाव साथ लड़ेगी MVA

उद्धव ठाकरे ने अटकलों पर लगाया विराम( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में सभी पार्टियां विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट चुकी है. कुछ दिनों से यह खबरें सामने आ रही थी कि शिवसेना (यूबीटी) विधानसभा चुनाव में अकेले ही चुनाव के मैदान में उतरेंगे, लेकिन शनिवार को हुए महाविकास अघाड़ी की बैठक के बाद ठाकरे ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वो MVA के साथ ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को शिवसेना भवन में एक बैठक भी हुई थी, जिसमें प्रदेश के सभी संपर्क प्रमुखों से रिपोर्ट मांगी गई थी. इस रिपोर्ट में यह पूछा गया था कि अगर वे लोकसभा के रिजल्ट के तर्ज पर विधानसभा में चुनाव लड़ते हैं तो इसका क्या परिणाम होगा. 

Advertisment

मोदी की गारंटी का क्या हुआ? - ठाकरे

बैठक के बाद प्रेस वार्ता करते हुए शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा कि बीजेपी ने खुद से 400 पार का नारा दिया था. मोदी के अच्छे दिन का और मोदी की गारंटी का क्या हुआ? महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि हमारी सरकार रिक्शे के तीन पहिए की तरह है और केंद्र में बीजेपी की सरकार भी उसी तरह है. महाराष्ट्र की जनता ने बीजेपी को आईना दिखाया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Maharashtra: महाराष्ट्र में शरद पवार ने पीएम मोदी को किया धन्यवाद, चौंका देगी वजह

शरद पवार ने पीएम को दिया धन्यवाद

आपको बता दें कि पीसी करते हुए शरद पवार ने प्रधानमंत्री तो धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं मोदी को धन्यवाद देता हूं क्योंकि जहां-जहां उन्होंने लोकसभा में चुनावी रैलियां की, वहां हम जीते. 

Advertisment

कांग्रेस नेता ने जनता के प्रति जताया आभार

वहीं, इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि मैं महाराष्ट्र की जनता को धन्यवाद देता हूं क्योंकि उन्होंने MVA उम्मीदवारों को जीत दिलाई. लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. सबसे ज्यादा सीटों पर कांग्रेस ने ही जीत दर्ज की है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार MVA की बैठक हुई है. लोकसभा में जीत के बाद महाविकास अघाड़ी ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उद्धव ठाकरे ने अटकलों पर लगाया विराम
  • कहा- विधानसभा चुनाव साथ लड़ेगी MVA
  • शरद पवार ने बैठक के बाद पीएम पर साधा निशाना

Source : News Nation Bureau

Uddhav Thackeray Breaking news Maharashtra Assembly Election 2024 MAHARASHTRA NEWS Sharad pawar MVA सरकार
Advertisment
Advertisment