Advertisment

उद्धव ठाकरे ने कराई एंजियोप्लास्टी सर्जरी, हार्ट में ब्लॉकेज के कारण अस्पताल में भर्ती

उद्धव ठाकरे को सुबह हार्ट में दिक्कत आने के बाद रिलायंस हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां पर जांच के बात उनकी सर्जरी की गई

author-image
Mohit Saxena
New Update
uddhav thackrey health

uddhav thackey

Advertisment

महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (UBT) चीफ उद्धव ठाकरे के हार्ट में ब्लाकेज मिला है. इस समस्या के होने के बाद उन्हें एंजियोप्लास्टी सर्जरी के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि धमनियों में ब्लाकेज का पता लगाने के लिए वे रिलायंस हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे. उन्हें सबुह आठ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों की एक बड़ी टीम उनकी देखभाल कर रही है. हाल ही में उद्धव ठाकरे ने दशहरे के मौके पर एक रैली को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: IndiGo: एअर इंडिया के बाद इंडिगो के दो विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा

दशहरा रैली के दौरान उद्धव ठाकरे ने जमकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा 'दिल्ली वाले अब्दाली के बेटे मुझे कमजोर करना चाहते थे, मगर आप सब मां जगदंबे की तरह उनके साथ खड़े रहे. मुझे ताकत दी. दशहरे में हर कोई शस्त्र पूजा करता है. आप सभी शिव सैनिक मेरे शस्त्र की तरह हैं. इसलिए मैं आपके लिए पूजा रहा हूं.' वहीं एकनाथ ​शिंदे ने दक्षिण मुंबई के आजाद मैदान में दशहरा रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) की तुलना असदुद्दीन ओवैसी की अगुवाई वाली AIMIM से की.  

भ्रष्टाचार पर कड़ी आलोचना की

उद्धव ठाकरे ने इस दौरान वादा किया वे सत्ता में वापस आए तो हर जिले में शिव मंदिर बनवाएंगे. उन्होंने सिंधुदुर्ग में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति ढहने के कथित भ्रष्टाचार पर कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को ये समझना होगा कि छत्रपति शिवाजी महाराज वोट के लिए कोई EVM नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वे RSS प्रमुख मोहन भागवत का तो सम्मान करते हैं, मगर उनके काम का सम्मान नहीं करते हैं. 

newsnation Uddhav Thackeray CM Eknath Shinde Newsnationlatestnews uddhav thackeray latest news Eknath
Advertisment
Advertisment