Advertisment

उद्धव ठाकरे होंगे मोदी सरकार में शामिल! इस MLA ने किया बड़ा दावा

लोकसभा चुनावों के नतीजे की घोषणा से पहले ही महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर होने का दावा किया जा रहा है. यह दावा और किसी ने नहीं बल्कि अमरावती से सांसद नवरीत राणा के पति रवि राणा ने किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
uddhav thackerey

उद्धव ठाकरे होंगे मोदी सरकार में शामिल( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनावों के नतीजे की घोषणा से पहले ही महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर होने का दावा किया जा रहा है. यह दावा और किसी ने नहीं बल्कि अमरावती से सांसद नवरीत राणा के पति रवि राणा ने किया है. रवि राणा ने कहा है कि एक बार फिर से उद्धव ठाकरे पीएम मोदी के साथ आएंगे. इतना ही नहीं रवि राणा ने इसे लेकर समय भी बता दिया है कि अगले 15 दिनों में उद्धव ठाकरे एनडीए में शामिल होने वाले हैं. राणा के इस दावे के बाद से महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी बढ़ चुकी है. राणा ने यह भी कहा कि एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और मोदी के शपथ लेने के बाद ठाकरे मोदी सरकार में शामिल हो जाएंगे क्योंकि वह जानते हैं कि आने वाला युग उनका ही होगा. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- Mumbai: क्रिकेट खेलते वक्त युवक को आया हार्ट अटैक, वीडियो में देखें चंद सेकंड में कैसे गई जान

2019 में एनडीए से अलग हुए थे उद्धव ठाकरे

2019 चुनाव में बीजेपी के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने महाराष्ट्र में चुनाव लड़ा था. दोनों दलों ने मिलकर कांग्रेस और एनसीपी का सूपड़ा साफ कर दिया था और 42 सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद दोनों ही दलों में मतभेद आ गया. जिसके बाद एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे ने सरकार बनाई थी. वहीं, शिवसेना में दो फाड़ होने के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद छोड़ना पड़ा था.

Advertisment

अमरावती सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं नवनीत राणा

रवि राणा की बात करें तो वे स्वाभिमान पार्टी के विधायक हैं. वहीं, उनकी पत्नी नवनीत राणा ने अमरावती सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा है. जिसे लेकर रवि राणा ने यह भरोसा जताया है कि उनकी पत्नी दो लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीत हासिल करेंगी. 2019 लोकसबा चुनाव में नवनीत राणा ने अमरावती सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी. इस सीट से उनका मुकाबला कांग्रेस विधायक बलवंत वानखेड़े और प्रहार जनशक्ति पार्टी के दिनेश बाबू से है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उद्धव ठाकरे होंगे मोदी सरकार में शामिल!
  • इस MLA ने किया बड़ा दावा
  • 15 दिन के अंदर थामेंगे बीजेपी का हाथ

Source(News State Bihar Jharkhand)

Uddhav Thackeray national India News in Hindi navneet rana Ravi rana Elections 2024 hindi news Lok Sabha Election 2024 PM modi
Advertisment
Advertisment