Advertisment

महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में देखें 2024 के लोकसभा चुनाव के रिजल्ट, जानें टिकट का दाम

देशभर में सातवें और अंतिम चरण के मतदान के बाद अब देश को लोकसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार है. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. हालांकि, चुनाव परिणाम टीवी चैनलों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आसानी से आप देख सकते हैं.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Maharashtra Lok Sabha Chunav 2024

लोकसभा चुनाव परिणाम 2024( Photo Credit : Newsstate Bihar Jharkhand)

Maharashtra Lok Sabha Elections 2024: देशभर में सातवें और अंतिम चरण के मतदान के बाद अब देश को लोकसभा चुनाव के नतीजों का इंतजार है. वोटों की गिनती 4 जून को होगी. हालांकि, चुनाव परिणाम टीवी चैनलों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आसानी से आप देख सकते हैं लेकिन, महाराष्ट्र में इसके लिए कुछ खास तैयारी की गई है. दरअसल, महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में लोकसभा चुनाव के नतीजे लाइव दिखाए जाएंगे. ये अनूठी पहल मुंबई, नासिक, पुणे और नागपुर जैसे बड़े शहरों में लागू की जाएगी. इन शहरों में चुनाव के नतीजे बड़ी स्क्रीन पर दिखाए जाएंगे. अब इसे लेकर वहां के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मुंबई बम धमाकों के दोषी पर कोल्हापुर जेल में जानलेवा हमला, कहासुनी के बाद हुई हत्या

इन सिनेमा हॉलों में लाइव देख सकेंगे चुनाव नतीजे 

आपको बता दें कि मुंबई की मूवीमैक्स श्रृंखला पूरी चुनाव प्रक्रिया को दिखाने वाले मुख्य स्थानों में से एक होगी. मंगलवार को देशभर में लोकसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती होगी. हर कोई समाचार चैनलों के माध्यम से चुनाव परिणाम देख सकेगा. वहीं 'PayTm' के अनुसार, मुंबई के सायन में मूवीमैक्स श्रृंखला के अलावा, चुनाव परिणाम क्षेत्र के विभिन्न सिनेमा हॉलों में दिखाए जाएंगे जिनमें इटर्निटी मॉल ठाणे, एसएम 5 कल्याण, वंडर मॉल ठाणे और कांजुरमार्ग शामिल हैं. मुंबई के अलावा पुणे के लोग मूवीमैक्स अमनोरा थिएटर में चुनाव परिणाम देख सकेंगे, नासिक के 'लोग द जोन' में और नागपुर के 'लोग मूवीमैक्स इटरनिटी नगर' में चुनावी के नतीजे देख सकेंगे.

99 से 300 रुपये तक की होगी टिकट

वहीं आपको बताते चले कि शहरों के सिनेमा हॉल में चुनाव नतीजों की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक का समय तय किया गया है. मतगणना देखने के लिए टिकट की कीमत 99 रुपये से 300 रुपये तक होगी. इस पहल की कहीं तारीफ हो रही है तो कहीं चिंता जताई जा रही है. कुल मिलाकर लोगों को सिनेमा हॉल में चुनाव नतीजे दिखाना मनोरंजक लग रहा है. जहां कुछ लोगों ने संभावित तोड़फोड़ और व्यवधान के बारे में चिंता जताई है तो वहीं सिनेमा हॉलों ने कहा है कि इस पहल का उद्देश्य पारंपरिक देखने के तरीकों को खत्म करके चुनावी प्रक्रिया को मनोरंजक बनाना है.

HIGHLIGHTS

  • महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में देखें लोकसभा चुनाव के रिजल्ट, जानें डिटेल्स
  • मुंबई के आस-पास मूवी थिएटर में है ये सुविधा उपलब्ध
  • 4 जून को आने वाले हैं लोकसभा चुनाव के नतीजे 

Source : News Nation Bureau

Maharashtra Lok Sabha Elections 2024 General Elections 2024 Loksabha Elections 2024 Lok Sabha Elections Results 2024 Lok Sabha Elections 2024 Loksaba Elections 2024 Lok Saba Elections 2024 Maharashtra Lok Sabha Elections Maharashtra Lok Sabha Chunav 2024
Advertisment