Advertisment

तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उछल कर दूर जा गिरी, रोंगटे खड़े कर देगा Video

Woman hit by car: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड शहर में भीषण एक्सीडेंट हुआ है. इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला को जबरदस्त टक्कर मार दी है. कार ने महिला को इतनी जोर से टक्कर मारी कि वो हवा में उछलकर काफी दूर जाकर गिरती है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
woman hit car

तेज रफ्तार कार ने महिला को मारी टक्कर( Photo Credit : X/@PTI_News)

Woman hit by car: महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड शहर में भीषण एक्सीडेंट हुआ है. इस दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला को जबरदस्त टक्कर मार दी है. कार ने महिला को इतनी जोर से टक्कर मारी कि वो हवा में उछलकर काफी दूर जाकर गिरती है. इस हादसे में महिला गंभीर से रूप से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisment

बताया जा रहा है कि यह घटना 12 जून को पिंपरी चिंचवाड में एमआईडीसी भोसरी पुलिस स्टेशन (MIDC Bhosari Police Station) की सीमा में स्वराज चौक (Swaraj Chowk) पर हुई थी. टक्कर के बाद ड्राइवर ने खुद पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है. महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. डॉक्टर्स की टीम उसकी देखभाल में लगी हुई है.

यहां देखें- महिला से एक्सीडेंट का वीडियो  

वीडियो (Maharashtra Viral Video) के शुरुआत में दिखता है कि कुछ लोग सड़क पार कर रहे हैं. उनमें वो महिला भी शामिल थी, जो हादसे का शिकार हुई है. महिला जैसे ही सड़क क्रॉस कर रही होती है तभी तेज रफ्तार आती है और उसे जोरदार टक्कर मार देती है. टक्कर लगने के बाद महिला हवा में उछलते हुए कई फीट दूर सड़क पर जा गिरती है. एक्सीडेंट को देखकर मौके पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए. उनमें से कुछ लोग एक्सीडेंट का शिकार हुई महिला को उठाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. इसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट जाती है.

यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कुछ लोगों को समझ ही नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है. वो हैरानी के साथ मौके पर खड़े ही रह गए. हालांकि इस दौरान कार ड्राइवर ने इंसानियत दिखाई और पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया. नहीं तो अक्सर ऐसा होता है कि टक्कर मारने के बाद ड्राइवर तेज रफ्तार में भाग जाते हैं. इस भीषण हादसे में गनीमत ये रही कि महिला की जान बच गई. हालांकि उसे बहुत ही गंभीर चोटों आई हैं.

Source : News Nation Bureau

MAHARASHTRA NEWS Maharashtra Viral Video Woman hit by car
Advertisment
Advertisment