Advertisment

Worli Hit And Run Case: वर्ली हिट एंड रन मामला: फरार आरोपी मिहिर शहा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां और बहन से भी पूछताछ

Worli Hit And Run Case: 7 जुलाई की सुबह जुहू में एक पार्टी में हिस्सा लेने के बाद मिहिर घर लौट रहा था. इसी दौरान उसकी बेकाबू कार ने एक महिला को कुचल दिया. 48 घंटे के भीतर पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को धर दबोचा है.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
Worli Hit And Run Case

Worli Hit And Run Case( Photo Credit : फाइल फोटो)

Worli Hit and Run Case:  वर्ली हिट एंड रन मामला में फरार आरोपी मिहिर शाह को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने मिहिर शाह की मां और बहन को भी हिरासत में लिया है. पुलिस अब आरोपी मिहिर से जानना चाहेगी कि तड़के सुबह यह घटना कैसे घटी. क्या आरोपी जुहू में जो पार्टी हुई थी उसमें छक्क कर शराब भी पी थी. पुलिस आरोपी की मां और बहन से भी पूछताछ करेगी. इसीलिए पुलिस ने मां और बहन को हिरासत में लिया है.

Advertisment

घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था. आरोपी मिहिर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस ने पांच टीमों का गठन किया था. मिहिर शिंदे गुट की शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है. दरअसल, 7 जुलाई की सुबह 5 बजे मिहिर शाह नशे में धुत्त होकर बीएमडब्ल्यू कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान वर्ली के अटरिया मॉल के पास उनकी बेकाबू कार ने  एक स्कूटी सवार दंपति को टक्कर मार दी. इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मिहिर गाड़ी को भगाते हुए कुछ दूर तक ले गए और फिर गाड़ी छोड़कर ऑटो से फरार हो गए.घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को करीब 10 किमी दूर बरामद किया. 

पिता ने बेटे को मौके से फरार होने का दिया था फरमान- पुलिस

पुलिस के मुताबिक,  घटना के वक्त मिहिर शाह के पिता राजेश शाह ने अपने बेटे को फोन कर मौके से फरार होने के लिए कहा. साथ ही ड्राइवर को घटना की जिम्मेदारी लेने की हिदायत भी दी. इसके बाद आरोपी मिहिर शाह घटनास्थल से फरार हो गया और ड्राइवर गाड़ी की बोनेट पर महिला को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया. पुलिस ने अदालत में एक सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया था. जिसमें पीड़िता कावेरी को कार से 1.5 किमी तक घसीटते हुए दिखाया गया था. फुटेज में दिख रहा है कि मिहिर और ड्राइवर ने महिला को बोनट से खींचकर सड़क पर गिरा देता है और फिर कार को पीछे करते हुए उसे फिर से कुचलकर फरार हो जाता है. 

पुलिस ने आरोपी के पिता को किया था गिरफ्तार

Advertisment

पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से घटना की तहकीकात तक पहुंची. पुलिस ने बीते दिन आरोपी के पिता और शिंदे गुट की शिवसेना नेता को गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी. 

Source : News Nation Bureau

Hit and Run Case in mumbai BMA Hit And Run Case Update worli hit and run case
Advertisment
Advertisment