Advertisment

आज सुबह खून के आंसू रोओगे तुम लोग, मुंबई-हावड़ा मेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

Mumbai-Howrah mail bomb threat: आज सुबह मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी में कहा गया कि नाशिक से पहले ट्रेन में बड़ा धमाका होगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mumbai howrah mail
Advertisment

Mumbai-Howrah mail bomb threat: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए मुंबई हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. ट्वीट में लिखा गया कि टाइमर के जरिए ट्रेन में ब्लास्ट होगा. नाशिक के बाद ब्लास्ट की धमकी दी गई है. जैसे ही यह धमकीभर ट्वीट देखा गया सुबह सवा 4 बजे ट्रेन को जलगांव में रोक दिया गया और पूरे ट्रेन की तलाशी ली गई. करीब 2 घंटे तक ट्रेन की तलाशी ली गई, लेकिन कुछ भी नहीं मिला.

मुंबई-हावड़ा मेल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

यह धमकी अफवाह निकली. बता दें कि यह धमकी जिस आईडी से दी गई थी, पुलिस अब उसकी पहचान में जुटी हुई है. ट्रेन को उड़ाने की धमकी के साथ लिखा कि आज तुम लोग खून के आंसू रोओगे, 12809 ट्रेन में नाशिक से पहले बड़ा धमाका होने वाला है और फ्लाइट में भी बम रखा हुआ है.

यह भी पढ़ें- Air India की फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप, मुंबई से न्यूयॉर्क जा रहा था विमान

पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में भी मिली थी बम की जानकारी

कुछ दिन पहले ही पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. जिसके बाद हड़कंप मच गया था. ट्विटर के जरिए ही रेलवे प्रशासनिक अधिकारी को जानकारी दी गई थी कि ट्रेन में कुछ आतंकी बम के साथ सफर कर रहे हैं. जिसके बाद आधी रात में ट्रेन को टूंडला रेलवे स्टेशन पर रोका गया और सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. यह सर्च ऑपरेशन करीब 3 घंटे तक चला, लेकिन पुलिस प्रशासन के हाथ कुछ भी नहीं लगा. रात के करीब 2.30 बजे ट्रेन में सवार यात्रियों को जगाया गया और फिर चेकिंग की गई. 

यह भी पढ़ें- Baba Siddique की हत्या से सहम गए हैं Salman Khan, उड़ी रातों की नींद, परिवार ने कर डाली ये अपील

लगातार मिल रही है बम से उड़ाने की धमकी

इन दिनों लगातार रेलवे स्टेशन, ट्रेन, फ्लाइट, एयरपोर्ट, स्कूल-कॉलेज, धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी दी जा रही है. आज ही एयर इंडिया की फ्लाइट को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. 

MAHARASHTRA NEWS Maharashtra News in hindi Mumbai-Howrah mail bomb threat
Advertisment
Advertisment