Advertisment

Delhi: भाई को बचाने गए युवक पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, लड़की के चक्कर में गई जान

Delhi Murder: दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रविवार शाम एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक अपने भाई को बचाने गया था. तभी आरोपियों ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Murder

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रविवार को एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने बड़े भाई को बचाने के लिए आया था लेकिन आरोपियों ने उसपर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में 18 वर्षीय युवक की जान चली गई. मृतक की पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के मौसा आकाश  के अलावा तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया है.

Advertisment

लड़की के चक्कर में गई युवक की जान

जानकारी के मुताबिक, मृतक राहुल अपने माता-पिता और बड़े भाई रोहित के साथ रहता था. वह नंगली पुना स्थित एक मोबाइल दुकान में काम करता था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, रोहित की जान पहचान इलाके की एक युवती से थी. जिसकी जानकारी युवती के भाई को थी. जिसके चलते युवती का भाई रोहित को लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा था. पुलिस जांच में पता चला कि युवती के भाई ने रविवार शाम को रोहित को फोन कर बुलाया था. वह अपनी बहन के मुद्दे पर उससे बात करना चाहता था. इस दौरान युवती के भाई ने अपने मौसा आकाश को भी बुला लिया. उसके बाद आकाश अपने साथियों के साथ वहां पहुंच गया.

ये भी पढ़ें: Stock Market Opening: शेयर बाजार ने पकड़ी रफ्तार, सेंसेक्स और निफ्टी में उछाल, जानें कैसी रही शुरुआत

चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं रोहित ने अपने भाई राहुल को भी मौके पर बुला लिया. इसी दौरान मारपीट हो गई. इस दौरान युवती के भाई ने रोहित को थप्पड़ मार दिया. इस पर राहुल अपने भाई को बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन आरोपियों ने रोहित को छोड़कर राहुल पर चाकुओं से ताबहड़तोड़ वार कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें युवती का मौसा आकाश और तीन नाबालिग शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: Bahraich Wolf Attack: पिंजरे में फंसा एक और आदमखोर भेड़िया, 10 लोगों को बना चुका है शिकार

चाकु से किया राहुल पर हमला

जानकारी के मुताबिक, जैसे ही राहुल अपने भाई रोहित को बचाने आया युवती के भाई ने चाकू निकाल कर राहुल पर हमला कर दिया. उसने राहुल के सीने पर कई वार किया. उसके बाद रोहित ने पीसीआर को फोन कर घटना की जानकारी दी. उसके बाद स्थानीय लोग एंबुलेंस के जरिए घायल को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Kolkata: सुप्रीम कोर्ट के आदेश को डॉक्टरों ने किया दरकिनार, काम पर लौटने की जगह कर रहे हैं प्रदर्शन

Delhi Murder case Delhi Murder Delhi News murder news murder Case
Advertisment