Advertisment

Delhi: शास्त्री पार्क में चाकू घोंपकर युवक की हत्या, थप्पड़ मारने की चुकाई कीमत! 2 आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक युवक को अपने दोस्ती की बहन के साथ बदसलूकी करने वाले युवकों को सबक सिखाना, अपनी जान के लिए भारी पड़ गया. उसके बाद आरोपी ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Crime2

Delhi Crime: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में शनिवार देर शाम एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मृतक की पहचान समीर (20) के रूप में हुई है. रविवार को पुलिस ने बताया कि पूर्वोत्तर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक व्यक्ति की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisment

दोस्त की बहन से बदसलूकी पर मारा था आरोपी को थप्पड़

पुलिस ने बताया कि, मृतक की पहचान समीर (20) के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक, समीर ने अपने दोस्त की बहन के साथ बदसलूकी करने के चक्कर में आरोपियों में से एक को थप्पड़ मारा था. जिसके बाद उसने बदला लेने के लिए समीर के सीने में चाकू घोंप दिया.

ये भी पढ़ें: Bangladesh Crisis: कौन है जियाउल अहसन, सैकड़ों लोगों की हत्याओं का 'मास्टरमाइंड', पुलिस ने किया अरेस्ट!

Advertisment

शनिवार रात 9:40 बजे हुई घटना

इस मामले में पुलिस ने शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान शास्त्री पार्क निवासी इशान (18) और अमन उर्फ ​​​​मोहम्मद कैफ (18) के रूप में की गई है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, "ईशान ने कल (शनिवार) शाम सोहेल की बहन के साथ बदतमीजी की.

ये भी पढ़ें: कोलकाता रेप केस का सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान, CJI चंद्रचूड़ की बेंच मंगलवार को करेगी सुनवाई

Advertisment

सोहेल मृतक समीर का दोस्त है. इसके बाद समीर और सोहेल ने ईशान को रोका और उसे थप्पड़ मार दिया. इसके थोड़ी देर बाद, ईशान ने अमन और सनम सहित अपने दोस्तों को बुला लिया. उसके बाद उन्होंने समीर को फोन किया. जैसे ही समीर मौके पर पहुंचा ईशान ने उसके सीने में चाकू घोंप दिया.

ये भी पढ़ें: 'मेरे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं', BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच चंपई सोरेन ने तोड़ी चुप्पी

बस कंडक्टर था समीर

Advertisment

पुलिस ने बताया कि शास्त्री पार्क निवासी मृतक समीर खान (20) एक निजी बस कंडक्टर था. पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में 17 अगस्त की रात 10:40 बजे जेपीसी अस्पताल से फोन आया. पुलिस ने कहा कि, "मृतक के सीने के बाईं ओर एक ही वार का घाव था. घटना के तुरंत बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉकटरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया." पुलिस ने कहा कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और चाकू बरामद करने की कोशिश की जा रही है.

delhi murder news Delhi News Murder Stable Delhi Crime Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment