Advertisment

जेल से रिहा हुईं पूजा खेडकर की मां, कैमरों से बचकर भागती आईं नजर, जानें- किस मामले में हुई थी गिरफ्तारी

किसानों को धमकाने के मामले में पूजा खेडकर की मां मनोरमा दिलीप खेडकर को बड़ी राहत मिली है. उनको पुणे एडिशनल सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद यरवदा सेंट्रल जेल से रिहा हो गई हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Manoram Khedakar Case

मनोरमा खेडकर (Image: Social Media)

Maharashtra News: महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. किसानों को धमकाने के मामले में पूजा खेडकर की मां मनोरमा दिलीप खेडकर को बड़ी राहत मिली है. उनको पुणे एडिशनल सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद यरवदा सेंट्रल जेय से रिहा हो गई हैं. इस दौरान का उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मीडिया के कैमरों से बचकर भागती नजर आ रही हैं. बता दें कि मनोरमा खेडकर को पिछले महीने पुलिस ने एक किसान को धमकाने के आरोप में दर्ज मामले में अरेस्ट किया था.

Advertisment

पुलिस ने मनोरमा खेडकर को महाराष्ट्र के रायगढ़ से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया था. अब कई दिनों कि कानूनी कार्रवाई के बाद आखिरकार जमानत मिलने के बाद मनोरमा खेडकर जेल से रिहा हो गई हैं. जेल से बाहर निकलते ही मनोरमा खेडकर एक शख्स के साथ दौड़ते हुए कार की ओर बढ़ती हैं और फिर तेजी के साथ कार में निकल जाती हैं. सामने आए वीडियो में ऐसा आप देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: वसुंधरा राजे का छलका दर्द, बोलीं- 'राजनीति में हर वक्त एक जैसा नहीं होता', क्या पार्टी में हो रहीं साइडलाइन?

यहां देखें- मीडिया से बचकर भागतीं मनोरमा खेडकर

Advertisment

मनोरमा खेडकर के खिलाफ क्या मामला?

Advertisment

मनोरमा खेडकर का एक वीडियो उस वक्त वायरल हुआ था, जब उनकी बेटी पूजा खेडकर के ट्रेनी आईएएस रहते हुए सुर्खियों में आई थीं. फर्जी डॉक्यूमेंट के आधार पर आईएएस अधिकारी बनने के मामले में यूपीएससी ने पूजा खेडकर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. यूपीएससी ने उनकी उम्मीदवारी को कैंसिल कर दिया था. साथ ही यूपीएससी की परीक्षा देने पर आजीवन बैन लगा दिया था. यूपीएसी के इस एक्शन के बाद पूजा खेडकर आईएएस नहीं रह गईं थीं. यूपीएससी ने पूजा खेडकर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

बता दें कि मनोरमा खेडकर को वायरल वीडियो में हाथ में पिस्तौल लेकर कुछ किसानों को धमकाते हुए देखा गया था.आरोप है कि उन्होंने मुल्शी क्षेत्र के इन किसानों को जबरन जमीन बेचने के लिए धमकाया था. इसी मामले में मनोरमा के खिलाफ केस दर्जा हुआ था. इसके बाद मनोरमा और महाराष्ट्र सरकार में अधिकारी रहे उनके पति दिलीप खेडकर अचानक लापता हो गए.

यहां देखें- मनोरमा खेडकर का वीडियो

Advertisment

हालांकि, बाद में मनोरमा खेडकर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया था. पुलिस ने उनकी कार और जिस पिस्तौल का इस्तेमाल कर उन्होंने किसानों को धमकाने के लिए किया था, को जब्त कर लिया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Shocking! विवादित ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां का वीडियो वायरल, हाथ में पिस्टल लेकर किसान को धमकाते दिखीं

Pune News Pooja Khedkar controversy Pooja Khedkar Case Pune news in hindi maharashtra MAHARASHTRA NEWS maharashtra news live Maharashtra News in hindi Pooja Khedkar Maharashtra News Update Maharashtra News today
Advertisment
Advertisment