Advertisment

जम्मू-कश्मीर के मेंढर आवारा कुत्ते का कहर, आधे घंटे में 4 बच्चों और महिलाओं समेत 12 लोगों को बनाया निशाना

Dog Attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एक आवारा कुत्ते ने इलाके में दहशत फैला रही थी. जिसके चलते लोग अपने घरों से निकलने में भी घबरा रहे हैं. क्योंकि इस कुत्ते ने मंगलवार सुबह आधे घंटे के अंदर दो स्कूली बच्चों समेत 12 लोगों पर हमला कर दिया.

author-image
Suhel Khan
New Update
Dog Attack

Dog Attack: दिल्ली जैसे महानगरों में कई बार पालतू कुत्तों के लोगों पर हमला करने की खबरें सामने आती है. जिसमें कई बार तो कुत्तों का आतंक इतना बढ़ जाता है कि लोग अपने बच्चों के स्कूल या घर से बाहर अकेले जाने पर भी डरने लगते हैं. ऐसा ही हाल इनदिनों जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में है. जहां एक आवारा कुत्ते ने लोगों के मन मन खौफ पैदा कर दिया है. क्योंकि इस कुत्ते ने एक ही दिन में कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया.

Advertisment

स्कूली बच्चों और महिलाओं पर किया हमला

अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक कुत्ते ने स्कूली बच्चों पर हमला कर दिया. कुत्ते के इस हमले में दो स्कूली बच्चे घायल हो गए. इसके अलावा कुत्ते ने महिलाओं पर भी धावा बोल दिया और उन्हें घायल कर दिया. कुत्ते के इस हमले में कुल 12 लोग घायल हुए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, घटना सीमावर्ती जिले के मेंढर शहर में मंगलवार सुबर 8 से 8.30 बजे के बीच हुई.

ये भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती आज, PM मोदी, राहुल गांधी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

प्रवासी मजदूरों को भी बनाया निशाना

आवारा कुत्ते ने हर किसी को निशाना बनाना शुरू कर दिया. अधिकारियों के मुताबिक, कुत्ते ने कई प्रवासी मजदूरों पर भी हमला किया. जिससे वह भी घायल हुए हैं. वहीं उप-जिला अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि कुत्ते के काटने के कुल 12 मामले सामने आए, जिनमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें: डॉक्टर की सुरक्षा के लिए 8 सदस्यीय नेशनल टास्क फोर्स का हुआ गठन- कोलकाता रेप-मर्डर पर SC का फैसला

डॉक्टर ने कहा, सभी घायलों को रेबीज रोधी टीके लगाए गए हैं और गंभीर रूप से काटने वाले तीन लोगों को निगरानी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने जानकारी दी कि घटना के बाद जब कुत्ते ने एक स्कूल में घुसने की भी कोशिश की. लेकिन इस दौरान स्थानीय लोगों ने कुत्ते को घेर लिया मार डाला. कुत्ते के मारे जाने की खबर मिलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है.

ये भी पढ़ें: Gold Price Down: सोना खरीदने का आ गया सही समय, आज सिर्फ इतने हजार रुपये में घर ले आइए 1 तोला गोल्ड

dog attacks dog attack Jammu Kashmir News Dog attacks child Dog attack news jammu kashmir news in hindi Pet dog attacks
Advertisment
Advertisment