Advertisment

नवी मुंबई की ज्वेलरी शॉप में बंदूक के दम पर बदमाशों ने लूटे लाख रुपये और आभूषण, देखें Video

नवी मुंबई के खारघर इलाके से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन नकाबपोश बदमाश एक ज्वेलरी दुकान में घुसकर लाखों रुपये और आभूषण लेकर फरार हो जाते हैं.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
robbery

ज्वेलरी दुकान में लूट

नवी मुंबई के खारघर इलाके में तीन नकाबपोश बदमाश एक दुकान में घुसकर 11 लाख रुपये और आभूषण की चोरी कर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, बदमाश काली ड्रेस में हेलमेट पहनकर दुकान के अंदर घुसे और दुकान के भीतर ही फायरिंग की.. इसके एक बदमाश काउंटर पर खड़े कर्मचारी से पैसे निकालने को कहा. इस दौरान एक बदमाश दुकान के भीतर ही गोलीबारी कर रहा है. वहीं, दो बदमाश दुकान से ज्वेलरी समेट रहे हैं. करीब तीन मिनट के भीतर ही तीनों बदमाश दुकान से पैसे और आभूषण लेकर बाइक पर सवार हुए और गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. घटना रविवार रात करीब पौने 10 बजे की है.

Advertisment

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो बदमाश पहले दुकान के अंदर आते हैं फिर तीसरे की एंट्री होती है..इसके बाद तीनों बदमाश दुकान में मौजूद स्टॉफ पर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं. इसमें एक बदमाश काउंटर पर मौजूद एक स्टॉफ से पैसे निकालने को कहता है. जबकि दो बदमाश अपने साथ लाए हथौड़ी से कांच को तोड़ते हुए उससे ज्वेलरी निकालकर अपने बैग में रखने लगते हैं. दुकान में मौजूद स्टॉफ पैसे देने से आनाकनी करते हैं तो एक बदमाश फायरिंग करने लगता है. इसके बाद स्टॉफ डर के मारे पैसे निकालकर काउंटर पर रख देता है.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि काले कपड़े पहने तीन लोग ‘रिवॉल्वर’ लेकर दुकान में घुसे. उन्होंने कर्मचारियों को धमकाया, उन पर हमला किया और 11.80 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए. उन्होंने तीन मिनट में चार से पांच बार गोलियां चलाईं. इस दौरान हालांकि, कोई घायल नहीं हुआ. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें तीनों व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर घटनास्थल से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं और कुछ लोग उनका पीछा करने की कोशिश कर रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि भारतीय न्याय संहिता और शस्त्र अधिनियम के तहत डकैती और अन्य अपराधों के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि तीनों अपराधियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं.

Crime Branch Department of Navi Mumbai robbery in jewelery shop
Advertisment