Advertisment

UP: हैवानियत! गर्म कीलों से दागा, प्राइवेट पार्ट पर किया हमला... दहेज के लिए दरिंदा बना कांस्टेबल

उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में दहेज के लालच में कांस्टेबल ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को कई तरह की यातनाएं दीं. कभी गर्म रॉड से दागा तो कभी नाखून तक उखाड़ फेंके.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
UP Police

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने से हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी. एक कांस्टेबल पर दहेज के लालच में पत्नी को यातनाएं देने के आरोप लगे हैं. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को गर्म कीलों से जलाया था. इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने लोहे की रॉड से पीटा और नाखून उखाड़ डाले.

Advertisment

यूपी पुलिस के इस कांस्टेबल के सिर पर दरिंदगी इस कदर सवार थी कि उसने बियर पिलाकर उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला भी किया. फिलहाल, पीड़िता अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ने भी केस दर्ज कर सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सिपाही फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश में जुटी है.

कार की कर रहा था डिमांड

पीड़िता के पिता ने बताया कि, उन्होंने तीन साल पहले अपनी बेटी की शादी जिवडा थाना क्षेत्र के पाकबड़ा इलाके में रहने वाले विकास से करवाई थी. उसका पति विकास यूपी पुलिस में कांस्टेबल है. विकास ने शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था. वहीं पीड़िता के भाई ने कहा कि मेरे जीजा विकास मेरी बहन को परेशान कर रहा था। वह अपने घर से कार लेकर आने को कह रहा था.

Advertisment

गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

इसके अलावा बहन के ससुराल वालों ने भी परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जैसे ही हमें इस घटना का पता चला हम फौरन ससुराल पहुंचे जहां देखा कि बहन की हालत नाजुक है. इसके बाद हम उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: बहनों को योगी सरकार का तोहफा, फ्री बस सेवा सहित मिलेगी स्पेशल ट्रेन सर्विस

Advertisment

आरोपी की तलाश के लिए टीम का गठन 

फिलहाल, मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय सिंह ने तत्काल एक्शन लिया है. पीड़िता के सास-ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी कांस्टेबल विकास की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया है. पुलिस अधीक्षक नगर रणविजय ने कहा कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा. 

up police constable Dowry dowry case
Advertisment
Advertisment