Advertisment

चौथी बार भी पैदा हुई बेटी तो कातिल बन गई मां, गला घोंटकर की हत्या फिर छत से फेंका शव

Mother killed Baby Girl: राजधानी दिल्ली में एक महिला ने अपनी नवजात बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद शव को एक बैग में बंद कर छत से फेंक दिया. महिला की ये चौथी बेटी थी जिससे आहत होकर उसने बच्ची की हत्या कर दी.

author-image
Suhel Khan
New Update
Baby Girl Murder

Mother killed Baby Girl: राजधानी दिल्ली में एक मां अपनी ही बच्ची की कातिल बन गई. चौथी बार भी बेटी को जन्म देने पर महिला इतनी आहत हुई कि उसने अपनी 6 दिन की नवजात बेटी का गला घोंटकर मार डाला और उसके बाद छत से शव को फेंक दिया. जिससे किसी को उसके ऊपर शक ना हो. पुलिस ने नवजात का शव एक बैग में मिला. महिला की करतूत सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि इससे पहले पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी. जिसमें कहा गया था कि छह दिन की एक बच्ची लापता है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंच गई. उसके बाद जांच शुरू की गई.

Advertisment

ऐसे हुआ पुलिस को महिला पर शक

उसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ की 28 वर्षीय शिवानी ने बताया कि डिलीवरी के बाद वह एक रात पहले ही डिस्चार्ज होकर अपनी मां के घर गई थी. जहां उसके साथ ही बच्ची सो रही थी. रात करीब 2 से ढाई बजे के बीच उसने बच्ची को दूध भी पिलाया. उसके बाद वह सो गई. लेकिन जब सुबह करीब साढ़े चार बजे उसकी आंख खुली तो बच्ची गायब थी. मां के बयान के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. उसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया. पुलिस की जांच के दौरान शिवानी ने कहा कि उसे अपने टांके कटवाने अस्पताल जाना है. इसके साथ ही पुलिस को उसके बर्ताव में भी कुछ अजीब सा लगा, लेकिन उसके स्वास्थ्य को देखते हुए पुलिस उसे जाने दिया.

ये भी पढ़ें: Telangana Rain: तेलंगाना में भारी बारिश का रेड अलर्ट, हैदराबाद में 2 सितंबर तक बंद किए गए स्कूल-कॉलेज

छत पर मिला बैग

तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को महिला के घर के पास के दूसरे घर की छत से एक बैग मिला. जब पुलिस ने इस बैग को खोलकर देखा तो उसमें मासूम बच्ची थी. पुलिस बच्ची को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंची लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को पहले ही शिवनी के बर्ताव के चलते उसपर शक था. इसीलिए बच्चा का शव मिलने के बाद पुलिस ने बच्ची के मां-बाप की तलाश में जुट गए. पुलिस ने अस्पताल के अलावा बस-मेट्रो और उनके शाहदरा वाले घर पर उनकी तलाश की. इस दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें: Nicholas Pooran: सीपीएल में आया निकोलस पूरन नाम का तूफान, 16 गेंदों में ठोक दिए 82 रन, फिर भी...

महिला ने कबूला अपना जुर्म

जब पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. शिवानी ने बताया कि वह बच्ची उसकी चौथी संतान थी. चार में से दो बेटियां पहले मर चुकी हैं. इसकी वजह से उसे काफी सामाजिक कलंक का सामना करना पड़ रहा था. महिला ने बताया कि बच्ची को दूध पिलाते वक्त वह इन्हीं सब विचारों के चलते घबरा गई और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. उसके बाद उसे पास की छत पर फेंक दिया. ये सब करने के बाद जब उसे नींद नहीं आई.  उसे समझ नहीं आया कि परिवार वालों को क्या बताया जाए तो उसने बच्ची के गायब होने के अफवाह फैला दी. पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ें: Burj Khalifa: बुर्ज खलीफा बनाने वाले बिल्डर पर ED की कार्रवाई, करोड़ों की संपत्तियों को किया जब्त

Delhi Murder murder news Murder Delhi Crime Delhi news in hindi
Advertisment