Advertisment

LPG Price: इस राज्य में एलपीजी सिलेंडर पर मिलेगी 450 रुपये की छूट, जानें किसे होगा लाभ

LPG Price: एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में हर महीने की पहली तारीख को बदलाव देखने को मिलता है. ऐसे में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने एलपीजी सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट देने का ऐलान किया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
LPG Cylinder

LPG Price: केंद्र की मोदी सरकार गरीबों को फायदा पहुंचाने के लिए तमाम स्कीम चल रही है. इसके साथ ही बीजेपी शासित राज्यों की सरकारें भी आए दिन नई नई स्कीम का ऐलान करती रहती हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी एलपीजी सिलेंडर की कीमतों को लेकर घोषणा की है. दरअसल, सीएम मोहन यादव ने रविवार को मंडला में घोषणा की कि उनकी सरकार अब हर एलपीजी सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट देगी. जिससे राज्य के लाखों गरीबों को फायदा होगा.

Advertisment

जानें किसे मिलेगा साढ़े चार सौ रुपये सस्ता सिलेंडर

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ऐलान किया है कि उज्ज्वला योजना के तहत मिलने वाले गैस कनेक्शन पर ही एलपीजी सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट मिलेगी. इसके साथ ही सीएम मोहन यादव ने कहा कि सरकार उज्ज्वला योजना के तहत हर सिलेंडर पर 450 रुपये की छूट देगी.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर आया नया अपडेट, जल्द होगा तारीखों का ऐलान, इतने चरणों में हो सकता है मतदान

इसके साथ ही हम अपने लोगों के लिए ऐसी और भी बोनस वाली योजनाएं लेकर आएंगे. इसके साथ ही सीएम ने घोषणा की कि आने वाले समय में हम धान और दूध पर भी बोनस देंगे. कार्यक्रम के दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि कल रक्षाबंधन का त्यौहार एक साथ 25,000 स्थानों पर मनाया गया. बहनों ने भी भाइयों के प्रति अपना प्यार जताया.  उन्होंने कहा कि मुझे यह देखकर खुशी हुई कि हमने इस अवसर को खुशी के साथ सेलिब्रेट किया.

ये भी पढ़ें: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद शेयर बाजार में गिरावट, 17 प्रतिशत तक गिरे अडानी समूह के शेयर

महिलाओं के खातों में भेजे गए 1.29 करोड़ रुपये

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव पड़ोसी श्योपुर जिले में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रविवार को मंडला पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, मैंने श्योपुर में कार्यक्रम के दौरान एक क्लिक के जरिए करीब 1.29 करोड़ महिलाओं के बैंक खातों में 1250 रुपये की धनराशि ट्रांसफर की. इसके साथ ही रक्षा बंधन के शगुन के तौर पर 250 रुपये अतिरिक्त भेजे गए हैं. उन्होंने कहा कि सावन का महीना रक्षा बंधन के त्योहार में डूबा हुआ है, ऐसे में मेरी कामना है कि मेरे जीवन में बहनों का प्यार ऐसे ही बना रहे.

ये भी पढ़ें: Bangladesh: हिंदुओं को लेकर बांग्लादेश ने नए पीएम युसून ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

madhya pradesh news in hindi CM Mohan Yadav LPG Price Ujjwala Scheme MP CM Mohan Yadav
Advertisment
Advertisment