Advertisment

Mumbai Hit and Run Case: वर्सोवा बीच पर ऑटो चालक को रौंदने के मामले में एक्शन, 2 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई में एक और हिट एंड रन मामला सामने आया है. यहां वर्सोवा बीच पर सो रहे रिक्शा चालक को रौंद कर चली जाती है, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. हालांकि अब इस मामले पर एक्शन हो गया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Mumbai SUV case accused arrested

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई के वर्सोवा बीच हिट एंड रन मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. गौरतलब है कि वर्सोवा बीच पर सो रहे दो लोगों को सोमवार (12 अगस्त) सुबह एक तेज रफ्तार एसयूवी ने कुचल दिया था. इस हादसे में 36 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक गणेश यादव की मौत हो गई थी. वहीं दूसरा व्यक्ति बबलू श्रीवास्तव घायल हो गया था. बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त गर्मी से राहत पाने के लिए बीच पर सोने गए हुए थे.

Advertisment

पांच दिन की हिरासत में भेजे आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों की पहचान निखिल जावले (34) और उसके दोस्त शुभम डोंगरे (33) के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों को अंधेरी की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, उसके बाद आगे की जांच के लिए पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. इसके अलावा दोनों आरोपियों के ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं ताकि पता लगाया जा सके कि वे शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे या नहीं.

कैसे पकड़े गए आरोपी

Advertisment

आरोपियों को पकड़ने में एक स्थानीय निवासी की खास भूमिका रही. युवक ने अपने मोबाइल फोन पर वाहन की नंबर प्लेट की तस्वीर खींच ली थी. इसके बाद इस फोटो को वर्सोवा पुलिस को भेजा और घटना के तीन घंटे के भीतर दोनों व्यक्तियों का पता चल गया. निखिल और शुभम ने अपने कैब व्यवसाय के लिए कार किराए पर ली थी. पुलिस ने मीडिया को बताया कि घटना वाले दिन जब घायल बबलू के सिर और हाथ पर चोट लगी तभी उसकी अचानक नींद खुल गई, और उसने देखा कि एक तेज रफ्तार एसयूवी ने उनके बगल में सो रहे दोस्त गणेश को कुचल दिया था. 

यह भी पढ़ें: Worli Hit And Run Case: वर्ली हिट एंड रन मामला: फरार आरोपी मिहिर शहा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मां और बहन से भी पूछताछ

बीच पर नहीं ले जा सकते वाहन

Advertisment

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीच पर वाहनों को ले जाने की इजाजत नहीं है, बावजूद इसके कार झुग्गियों के बीच से गुजरते हुए बीच पर पहुंच गई थी और वहां सो रहे एक रिक्शा चालक को कुचल दिया. हालांकि, आरोपी चालक और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया गया है. इस घटना के बाद मृतक गणेश यादव का दोस्त बबलू श्रीवास्तव घायल हो गया था. 

MAHARASHTRA NEWS Mumbai Hit and Run Case
Advertisment
Advertisment