Advertisment

Noida: ट्रैक्टर ने कार में मारी जोरदार टक्कर, चार दोस्तों की दर्दनाक मौत

Noida Accident: राष्ट्रीय राजधानी के नोएडा में हुए एक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई. जबकि एक दोस्त घायल हो गया. हादसा रविवार देर रात तब हुआ एक एक ट्रैक्टर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. पांचों दोस्त कार में सवार थे.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
Noida Accident1

नोएडा में दर्दनाक हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)

Advertisment

Noida Accident: दिल्ली से सटे नोएडा में रविवार देर रात हुए एक हादसे में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, हादसा नोएडा का सेक्टर 11 में हुआ. जहां एक ट्रैक्टर ने रात करीब दो बजे एक कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे मे कार में सवार चारों युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं हादसे का बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Advertisment

कार में घूमने निकले थे सभी दोस्त

न्यू कोंडली में रहने वाले उत्तम ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के साथ कार से घूमने निकले थे. इस दौरान उन्होंने नोएडा के सेक्टर 24 स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाया. खाना खाने के बाद सभी दिल्ली लौट रहे थे. हिमांशु कार चला रहा था. इस दौरान सेक्टर-11 स्थिति शिवानी फर्नीचर रेड लाइट के एच ब्लॉक मार्केट के पास अचानक एक ट्रैक्टर तेज रफ्तार से सामने आया और उसने कार में टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें: करोड़ों मोबाइल यूजर्स के लिए बुरी खबर, 1 अक्टूबर से ऑनलाइन पेमेंट के बदले नियम, जानें अब क्या होगा

Advertisment

तीन दोस्तों की मौके पर मौत, एक ने अस्पताल में तोड़ा दम

इस हादसे में तीन दोस्त मोहित, विशाल और हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मनीष गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन कुछ घंटे इलाज चलने के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका और उसने भी दम तोड़ दिया. उत्तम ने पुलिस को बचाया कि ट्रैक्टर चालक गलत दिशा में ट्रैक्टर लेकर आ रहा था. अचानक से सामने आने की वजह से ट्रैक्टर कार से टकरा गया.

ये भी पढ़ें: दिन में हो जाएगी रात, घरों में कैद हो जाएंगे लोग, 5 दिनों तक सड़कों पर दिखेगा सन्नाटा, जानें क्या है आफत का अलर्ट!

Advertisment

हादसे में उड़ गए कार के परखच्चे

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त कार की रफ्तार करीब 60 से 70 किमी प्रति घंटा रही होगी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार का कुछ हिस्सा क्रेन की मदद से खींचकर शवों को बाहर निकाल गया. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है. वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें गठित की गई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और हादसे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: इजरायली सेना ने लेबनान में घुसकर संभाला मोर्चा, हिजबुल्लाह के ठिकानों को निशाना बना रही आईडीएफ

Noida News in Hindi noida news Noida Accident road accident in noida Accident in Noida Noida Accident News
Advertisment
Advertisment