Advertisment

सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था: मोदी

PM Modi In Nagaland: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागालैंड को दीमापुर के चुमुकेदिमा में सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

PM Modi( Photo Credit : ANI)

PM Modi In Nagaland: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागालैंड को दीमापुर के चुमुकेदिमा में सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं। नागालैंड में विकास और विश्वास की लहर चल रही है। यहां BJP-NDPP सरकार के लिए इतना समर्थन आज इसलिए है क्योंकि हम नॉर्थ ईस्ट के तेज विकास का संकल्प लेकर दिन-रात काम कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीमापुर में कहा कि नॉर्थ ईस्ट के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की पॉलिसी रही है-वोट पाओ और भूल जाओ। कांग्रेस के दिल्ली के नेता नागालैंड की तरफ देखते तक नहीं है। कांग्रेस और उसके सहयोगियों की सरकारों ने अपनी राजनीति में नागालैंड की स्थिरता और समृद्धि को कभी भी महत्व नहीं दिया.

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीमापुर में कहा कि सरकार का पैसा जनता तक नहीं, बल्कि करप्ट पार्टियों की तिजोरी में पहुंचता था. कांग्रेस ने नागालैंड की सरकार को दिल्ली से रिमोट कंट्रोल से चलाया। दिल्ली से लेकर दिमापुर तक इन्होंने परिवारवाद को ही प्राथमिकता दे रखी थी, लेकिन हमारी सरकार ने पूरे नॉर्थ-ईस्ट के लिए दिल्ली की सरकार की सोच को ही बदल दिया है। कांग्रेस ने नॉर्थ-ईस्ट को ATM माना हुआ था.

Train Cancelled Today: रेलवे का बड़ा कदम, आज कैंसिल कर दीं 484 ट्रेनें, चेक करें लिस्ट

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार आज नागालैंड के हजारों परिवारों को मुफ्त राशन दे रही है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि हम पूर्वोत्तर के 8 राज्यों को कांग्रेस की तरह ATM नहीं बल्कि हमारे लिए तो ये 'अष्ट लक्ष्मी' हैं. अपने ही लोगों पर अविश्वास करके देश नहीं चलता, देश चलता है अपने लोगों का सम्मान करके, उनकी समस्याओं का समाधान करके। पहले जहां नॉर्थ-ईस्ट में विभाजित करने की राजनीति चलती थी उसको हमने अलौकिक शासन मॉडल में बदला है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • PM मोदी ने नागालैंड को दीमापुर के चुमुकेदिमा में सार्वजनिक रैली में हिस्सा लिया
  • उन्होंने कहा कि नागालैंड की सांस्कृतिक विविधता से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं
  • नॉर्थ ईस्ट के लिए कांग्रेस और उसके सहयोगियों की पॉलिसी रही है-वोट पाओ और भूल जाओ
PM Modi In Nagaland
Advertisment
Advertisment