Advertisment

खुशमिजाज अंदाज वाला ये बीजेपी नेता कुछ यूं थिरकता आया नजर

नागालैंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इम्ना अलांग ( Temjen Imna Along, BJP State President of Nagaland ) अपने अल्हड़पन और मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफ़ी वायरल रहते हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Temjen Imna Along

तेमजेन इम्ना अलां( Photo Credit : फाइल पिक)

नागालैंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नागालैंड सरकार में मंत्री तेमजेन इम्ना अलांग ( Temjen Imna Along, BJP State President of Nagaland ) अपने अल्हड़पन और मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर भी वो काफ़ी वायरल रहते हैं. अपने खाने-पीने के साथ राजनीतिक दिनचर्या के कई वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं जो कि लोगों को बहुत पसंद आए. क्योंकि वो लोगों को गुदगुदाने के साथ ही एक नागा लोगों के प्रति एक मार्मिक अपील करते हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो बेहद वायरल हो रहा है जिसमें वो जम के ठुमकते हुए नज़र आ रहे हैं. इसका वीडियो भी उन्होने साझा किया है.ट्विटर पर अपने डांस का वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होने  लिखा है.

Advertisment

नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो की बेटी की शादी में पहुँचे थे

Advertisment

दरअसल तेमजेन इम्ना अलांग नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो की बेटी की शादी में पहुँचे थे. वहाँ जैसी ही संगीत की धुन उन्हें सुनाई दी वो ख़ुद पर काबू नहीं कर सके और जम कर थिरकने लगे.  इसी दौरान किसी ने उनका ये वीडियो बना लिया जो उन्होंने खुद ट्विटर पर साझा किया है और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की मज़ेदार प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं.

Source : Shubham Tripathi

Temjen Imna Along Viral Tweet Temjen Imna Along Temjen Imna Along Viral News
Advertisment
Advertisment