Advertisment

तंत्र मंत्र के चक्कर में युवक की मौत, पुलिस की गिरफ्त में आए दो स्वयंभू तांत्रिक भाई

ओडिशा पुलिस ने शुक्रवार को सुंदरगढ़ जिले से दो स्वयंभू तांत्रिक भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर कुछ अनुष्ठान के जरिए एक 20 वर्षीय युवक को मौत देने का आरोप है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
odisha news

odisha news( Photo Credit : social media)

ओडिशा पुलिस ने शुक्रवार को सुंदरगढ़ जिले से दो स्वयंभू तांत्रिक भाइयों को गिरफ्तार किया है. दोनों पर कुछ अनुष्ठान के जरिए एक 20 वर्षीय युवक को मौत देने का आरोप है. दोनों आरोपी भाइयों की पहचान सहजबहाल के प्रमोद सिंह (28) और खिरोद सिंह (24) के तौर पर हुई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बारुपाड़ा के अमित माझी अपने मां और कुछ अन्य ग्रामीणों के साथ, 11 मई की तारीख को तांत्रिक भाइयों के पास पहुंचे थे, क्योंकि कुछ दिन पहले एक अन्य ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि, अमित जल्द ही मर जाएगा...

Advertisment

हालांकि भाइयों ने अमित को आश्वासन दिया कि, अगर वह कुछ अनुष्ठान करेगा तो वह लंबे समय तक जीवित रहेगा. इसके बाद वे अमित को एक कमरे में ले गए, उसे एक लड्डू खाने को दिया और एक गिलास पानी पिलाया. कुछ ही देर बाद अमित बेहोश हो गया और भाइयों ने उसकी मां को उसे अस्पताल नहीं ले जाने दिया. अगले दिन अमित की मौत हो गई.

जिसके बाद मृतक अमित की मां ने 16 मई को भाइयों के खिलाफ अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू कर दी है.

पुलिस ने मृतक अमित की मां के दर्ज के बयान के लिहाज से बताया कि, एक ज्योतिषी ने बारुपाड़ा के अमित माझी को बताया था कि, वह जल्द ही मरने वाला है. इससे डरकर वह अपनी मां और कुछ अन्य ग्रामिणों के साथ मिलकर बीती 11 मई को तांत्रिक भाइयों इस मसले का हल तलाशने पहुंचा, जहां भाइयों ने उसे विश्वास दिलाया कि, अगर वह कुछ खास तरह के अनुष्ठान करेगा, तो वो लंबा जी सकता है.

अमित और उसके परिजनों की रजामंदी के बाद तांत्रिक भाइयों ने इस अनुष्ठान की शुरुआत की, मगर इसी बीच अमित की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामिणों ने पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज करवाई.

Source : News Nation Bureau

Today news INDIA india-news India news today
Advertisment
Advertisment