Advertisment

घर के बाद YSRCP के ऑफिस पर चला बुलडोजर, रेड्डी ने नायडू पर बोला हमला

आंध्र प्रदेश में चौथी बार चंद्रबाबू नायडू मुख्यमंत्री बने हैं. इसी के साथ आंध्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. शनिवार की सुबह YSRCP के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया गया. जिसके बाद वाईएसआरसीपी ने नायडू पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  39

रेड्डी ने नायडू पर बोला हमला( Photo Credit : फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ विधानसभा चुनावों में तेलुगू देशम पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया और प्रचंड बहुमत हासिल किया. प्रदेश में विधानसभा की कुल सीटें 175 हैं और टीडीपी ने 164 सीटें अपने नाम की. इसी के साथ प्रदेश में चौथी बार चंद्रबाबू नायडू ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. जब से नाडयू वापस से सत्ता में लौटे हैं, तब से विपक्ष उन पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगा रही है. वहीं, सत्ता में रह चुकी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट का रुख किया है. इसी बीच शनिवार की सुबह नगर निगम ने वाईएसआरसीपी का विजयवाड़ा के ताडेपल्ले में स्थित कार्यालय को ध्वस्त कर दिया है. सुबह-सुबह वाईएसआरसीपी के कार्यालय पर बुलडोजर चलाया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- पेपर लीक करने पर 10 साल की सजा के साथ एक करोड़ जुर्माना, जानें क्या है एंटी-पेपर लीक कानून?

घर के बाद YSRCP के ऑफिस पर चला बुलडोजर

पार्टी ने एक दिन पहले ही हाईकोर्ट में टीडीपी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाया था. वहीं, वाईएसआर कांग्रेस के नेता काकानी गोवर्धन रेड्डी ने टीडीपी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जैसे ही नायडू सत्ता में आए, तब से वाईसीपी नेताओं पर हमला होना शुरू हो गया है और ये लोग हमारी संपत्ति को नष्ट कर रहे हैं.

टीडीपी पर लगा प्रतिशोध की राजनीति का आरोप

बता दें कि इस घटना के बाद वाईएसआरसीपी ने सत्ताधारी पार्टी पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इन सबके बीच वाईएसआरसीपी का ऑफिस ध्वस्त कर दिया गया. इससे पहले भी 15 जून को हैदराबाद महानगर निगम ने जगमोहन रेड्डी के लोटस पॉन्ड स्थित आवास के पास किए गए अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए उस पर बुलडोजर चलाया था.  

जगमोहन रेड्डी ने ट्वीट कर चंद्रबाबू नायडू पर साधा निशाना

वाईएसआरसीपी अध्यक्ष और पूर्व सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर आरोप लगाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से एक ट्वीट भी किया और लिखा कि मुख्यमंत्री राजनीतिक प्रतिशोध का सहारा ले रहे हैं. उन्होंने उच्च न्यायालय के आदेश को भी अनदेखा कर दिया और वाईएसआरसीपी के ऑफिस पर बुलडोजर चलवाया. इन चीजों से नायडू ये बता रहे हैं कि अगले 5 साल कैसा होने वाला है?  हमारी पार्टी इस तरह की राजनीतिक प्रतिशोध और धमकियों के आगे नहीं झुकने वाली है.

HIGHLIGHTS

  • YSRCP के ऑफिस पर चला बुलडोजर
  • टीडीपी पर प्रतिशोध की राजनीति का लगा आरोप
  • रेड्डी ने सीएम चंद्रबाबू पर बोला हमला
Advertisment

Source : News Nation Bureau

जगनमोहन रेड्डी news update Breaking news YSRCP Chandrababu Naidu andhra news TDP hindi news India News in Hindi National News In Hindi चंद्रबाबू नायडू Jagan Mohan Reddy
Advertisment
Advertisment