Advertisment

Andhra Pradesh: शादी समारोह में जा रहे लोगों से भरी बस नहर में गिरी, 7 की मौत, 12 घायल

Andhra Pradesh Road Accident: मंगलवार सुबह आंध्र प्रदेश में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे लोगों की एक बस नदी में गिर गई. जिसमें सात लोगों की मौत हो गई और 12 लोग घायल हो गए. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है.

author-image
Suhel Khan
New Update
andhra road accident

Bus falls into river( Photo Credit : ANI)

Andhra Pradesh Road Accident: आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में एक बस के सागर नहर में गिरने से सात लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 12 लोगों के घायल होने की खबर है. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. हादसा मंगलवार तड़के दर्शी के पास हुआ. बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग पोडिली से काकीनाडा में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. बस में 35 से 40 लोग सवार थे. दर्शी के बास ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस सागर नहर में गिर गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए और राहत बचाव अभियान शुरु किया.

Advertisment

शादी में जाने के लिए किराए पर ली थी रोडवेज बस

पुलिस के मुताबिक, इन लोगों ने यात्रा के लिए राज्य के स्वामित्व वाली आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की एक बस किराए पर ली थी. इस दौरान ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई. जिसके चलते ये हादसा हो गया. मरने वालों की पहचान अब्दुल अजीज (65), अब्दुल हानी (60), शेख रमीज (48), मुल्ला नूरजहां (58), मुल्ला जानी बेगम (65), शेख शबीना (35) और शेख हिना (6) के रूप में हुई.

Advertisment

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हादसे पर जताया दुख

दर्शी में हुए इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है. सीएम कार्यालय से एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि दर्शी में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त किया और अधिकारियों को घायलों की बेहतर चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने का आदेश दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में दर्दनाक सड़क हादसा
  • सागर नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 7 की मौत
  • मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Bus Falls into river Andhra Pradesh News Road Accident News Road Accident Andhra Road Accident
Advertisment
Advertisment