Advertisment

आंध्र प्रदेश के सांसद गोरंटला माधव की मुश्किल बढ़ी, राष्ट्रीय महिला आयोग ने डीजीपी को लिखी चिट्ठी

नेशनल कमीशन ऑफ वोमेन की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखी है और कहा है की उन्हें आंध्र प्रदेश के हिंदूपुरम लोकसभा से ysrcp के सांसद गोरंटला माधव के खिलाफ शिकायत मिली है, जिसमे उनके एक अश्लील वीडियो के बारे में जानकारी दी गई

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
MP Gorantla Madhav

MP Gorantla Madhav( Photo Credit : FILE PIC)

नेशनल कमीशन ऑफ वोमेन की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को चिट्ठी लिखी है और कहा है की उन्हें आंध्र प्रदेश के हिंदूपुरम लोकसभा से ysrcp के सांसद गोरंटला माधव के खिलाफ शिकायत मिली है, जिसमे उनके एक अश्लील वीडियो के बारे में जानकारी दी गई है लिहाजा आप इस मामले में हस्तक्षेप करे और जरूरी करवाई करे।रेखा शर्मा ने आंध्र प्रदेश के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस को भी एक चिट्ठी लिखी है की इस मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और जांच रिपोर्ट कमिशन को दी जाए।

Advertisment

दरअसल कुछ दिन पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ( YSRCP) के  सांसद गोरंटला माधव का एक कथित अश्लील वीडियो सामने आया था , वीडियो में वो किसी महिला से बात कर रहे थे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होगया था । जिसके बाद विपक्षी दल टीडीपी ने इसको लेकर काफी हंगामा किया और गोरंतला माधव के खिलाफ तुरंत करवाई की मांग को लेकर कई जगह पर विरोध प्रदर्शन भी किए ।हालाकि गोरंटला माधव ने कहा था की इस वीडियो के जरीए उन्हे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर दबाव बना तो उन्होंने जांच के आदेश दिए । लेकिन बाद में पुलिस ने कहा की फोरेंसिक साइंस की जांच में पाया गया है की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो ऑरोजिनल वीडियो नही है । पुलिस ने बताया की इस वीडियो को सबसे पहले iTDP के व्हाट्स एप ग्रुप में एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से  पोस्ट किया गया था। यह किसने पोस्ट किया था ,इसकी जांच जारी है।

Source : Yasir Mushtaq

MP Gorantla Madhav Andhra Pradesh MP Gorantla Madhav आंध्र प्रदेश Andhra Pradesh
Advertisment
Advertisment