Advertisment

Baby Delivery In Bus: चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, कंडक्टर ने कराई डिलीवरी

Baby Delivery In Bus: तेलंगाना में चलती बस में एक महिला को अचानक से प्रसव पीड़ा उठ गया. फिर क्या महिला कंडक्टर ने समझदारी दिखाते हुए महिला की डिलीवरी कराई. महिला ने बस में बच्ची को जन्म दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
telangana viral video

Baby Delivery In Bus: तेलंगाना से एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जहां रक्षाबंधन के दिन भाई को राखी बांधने जा रही बहन को अचानक से प्रसव पीड़ा उठ गया. जिसके बाद इंसानियत दिखाते हुए बस की लेडी कंडक्टर महिला की मदद के लिए सामने आई और महिला का सकुशल डिलीवरी कराया. कंडक्टर के इस काम की हर कोई तारीफ कर रहे हैं. वहीं, बच्चे के जन्म के बाद बस में बैठे यात्रियों ने महिला को बधाई भी दी.

Advertisment

चलती बस में महिला ने बच्ची को दिया जन्म

जिसके बाद 108 पर कॉल कर एंबुलेंस को बुलाया गया और महिला व बच्चे को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने महिला और बच्चे को स्वस्थ बताया. वहीं, कुछ जरूरी जांच के बाद महिला को अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई. वहीं, जिस तरह से बस कंडक्टर ने गर्भवती महिला की मदद की और बच्चे की डिलीवरी कराई. इस घटना ने हर किसी का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें- UP Constable Suicide Case: महिला सिपाही ने दवाब में कर ली आत्महत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

बस कंडक्टर ने कराई महिला की डिलीवरी

मिली जानकारी के अनुसार, महिला अपने भाई को राखी बांधने के लिए सोमवार की सुबह गडवाल डिपो की पल्ले वेलुगु बस के गडवाल वनपार्थई रूट की तरफ जा रही थी. इसी दौरान नचहल्ली के पास महिला को प्रसव पीड़ा उठ गया. जैसे ही महिला को बहुत ज्यादा प्रसव पीड़ा उठा, महिला बस कंडक्टर ने यात्रियों से भरी बस को रुकवा दिया और उसे खाली करवा दिया. जिसके बाद कंडक्टर ने सफलतापूर्वक महिला की डिलीवरी कराई. जिसके बाद महिला और बच्चे को चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. फिलहाल दोनों ही स्वस्थ हैं और अस्पताल से महिला को डिस्चार्ज भी  कर दिया गया है.

महिला कंडक्टर की हो रही है जमकर तारीफ

कंडक्टर ने जिस तरह से गर्भवती महिला की स्थिति को देखते हुए इसे गंभीरता से लिया और तुरंत बस को रुकवाकर खुद ही महिला का डिलीवरी कराया. इसकी हर कोई प्रशंसा कर रहे हैं. बस यात्रियों ने भी कंडक्टर की काफी तारीफ की. वहीं, यह खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स भी बस कंडक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Social Media Viral Video Baby Delivery In Bus Telangana Viral Video
Advertisment
Advertisment