Advertisment

Bengaluru: लूंगी पहनकर बुजुर्ग शख्स को नहीं मिली मॉल में एंट्री, जानें फिर क्या हुआ 

Bengaluru: सुरक्षाकर्मी ने शख्स से कहा कि लूंगी पहनकर अंदर जाने की इजाजत नहीं है, पैंट पहन कर वो आए फिर अंदर जाने की इजाजत दी जाएगी

author-image
Mohit Saxena
New Update
wearing lungi

wearing lungi( Photo Credit : social media)

Bengaluru: आइटी सिटी बेंगलुरु में एक मॉल में एक बुजुर्ग शख्स को लूंगी पहन कर मॉल में जाने से मना किया गया. हालांकि बाद में इस बुजुर्ग को अंदर जाने दिया गया लेकिन इसका वीडियो वायरल हो रहा है. कन्नाडा संगठन ने इसका विरोध कर रहे है,अब सिक्योरिटी गार्ड ने माफी मांगी. मंगलवार शाम को करीब छे बजे एक बुजुर्ग शख्स बेंगलुरु के एक मॉल में अपने परिवार के  साथ मूवी देखने आया था लेकिन सिक्योरिटी गार्ड उन्हे अंदर जाने नही दे रहा है. इसकी वजह उसने लूंगी पहनी थी. सिक्योरिटी गार्ड उन्हें कहते की लूंगी पहनकर अंदर जाने की इजाजत नहीं है, पैंट पहन कर वो आए फिर अंदर जाने की इजाजत दी जाएगी.

Advertisment

ये भी पढे़ं:  Doda Encounter: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भट्टा इलाका, देर रात फिर हुई गोलीबारी, सर्च ऑपरेशन जारी

जब उसके साथ आए शख्स ने वीडियो बनाया तो बाद में सिक्यूरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने दिया. अब कन्नडा संगठन और  किसान संगठन इसका विरोध कर रहे है और करवाई की मांग कर कर रहे है. हालांकि सुरक्षाकर्मी ने अब माफी मांग ली है.  सिक्यूरिटी गार्ड अरुण का कहना है की कल दोपहर को ऐसे ही एक शख्स लूंगी पहन कर आया था और इस समय मॉल में एक बर्थडे पार्टी चल रही थी. जिसमें कुछ महिलाएं भी थी और उन्होंने इस पर आपत्ति जताई जिसके बाद उस शख्स को मॉल से  बाहर किया गया. शाम को जब यह बुजुर्ग शख्स लूंगी पहन कर आया तो सिक्योरिटी गार्ड को दिन की घटना दिमाग में थी. लिहाजा उसने इस बुजुर्ग शख्स को अंदर जाने नहीं दिया था लेकिन जब बहस हुई तो फिर बुजुर्ग शख्स को लूंगी में अंदर जाने  की इजाजत दी गई.

इस साल की शुरुआत में सिर पर बड़ा सा बोरा रखे एक किसान को बेंगलुरु के राजाजीनगर स्टेशन पर रोक दिया गया. अधिकारी का कहना था कि उसके "गंदे" कपड़ों पहन रखे थे. इस वजह से मेट्रो ट्रेन में चढ़ने से रोक दिया था. इसके बाद   किसान को प्लैटफॉर्म पर जाने की इजाजत दी गई. बाद में अधिकारियों ने घटना का वीडियों वायरल होने के बाद खेद प्रकट किया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Bengaluru newsnation wearing lungi Bengaluru farmer Bengaluru GT Mall
Advertisment