Advertisment

BRS विधायक लस्या नंदिता की सड़क हादसे में मौत, बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई थी कार

BRS MLA Lasya Nandita: 33 वर्षीय विधायक की कार पाटनचेरु के पास आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Lasya Nandita

BRS MLA Lasya Nandita( Photo Credit : Social Media/ANI)

BRS MLA Lasya Nandita: तेलंगाना के सिकंदराबाद छावनी से बीआरएस विधायक लस्या नंदिता की शुक्रवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह उनकी कार पाटनचेरु ओआरआर के पास एक डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 33 वर्षीय विधायक की कार पाटनचेरु के पास आउटर रिंग रोड (ओआरआर) पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में विधायक का ड्राइवर घायल हो गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी का निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

सिकंदराबाद छावनी से जीती थीं चुनाव

बता दें कि लस्या नंदिता तेलंगाना में हुए विधानसभा चुनाव में सिकंदराबाद छावनी सीट से जीतकर विधानसभा पहुंची थीं. उनके पिता जी. सयन्ना सिकंदराबाद निर्वाचन क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे, लेकिन 19 फरवरी, 2023 को बीमारी के चलते उनका निधन हो गया. उनकी तीन बेटियां थीं, जिसमें लस्या नंदिता सबसे बड़ी थीं. बीआरएस ने 30 नवंबर को हुए विधानसभा चुनाव में लस्या नंदिता को मैदान में उतारा था.

कुछ दिन पहले भी बाल-बाल बचीं थी नंदिता

बता दें कि इससे पहले विधायक लास्या नंदिता 13 फरवरी को नारकेटपल्ली में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गईं थीं. तब वह बीआरएस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए नलगोंडा जा रही थीं. उस हादसे में एक होम गार्ड की मौत हो गई थी. लास्या नंदिता के निधन पर बीआरएस प्रमुख के.चंद्रशेखर राव ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ें: PM मोदी आज वाराणसी को देंगे 14000 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

तेलंगाना सीएम ने जताया शोक

बीआरएस विधायक लास्या नंदिता के निधन पर तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने शोक जताया. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, "छावनी विधायक लस्या नंदिता की असामयिक मृत्यु से मुझे गहरा सदमा लगा. नंदिता के पिता स्वर्गीय सयन्ना के साथ मेरे करीबी रिश्ते थे. पिछले साल इसी महीने में उनका निधन हो गया था. यह बेहद दुखद है कि उसी महीने में नंदिता की भी अचानक मौत हो गई. उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. मैं भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने की प्रार्थना करता हूं."

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • तेलंगाना की BRS विधायक लास्या नंदिता की मौत
  • सड़क हादसे में गई विधायक की जान
  • डिवाइडर से टकराई गई थी उनकी कार

Source : News Nation Bureau

Telangana CM Revanth reddy Lasya Nanditha death Lasya Nanditha died
Advertisment