Advertisment

धर्मेंद्र प्रधान बोले- ओडिशा में सत्ता में बैठे लोग पीएम मोदी से ईर्ष्या करते हैं

धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा सरकार पर केंद्रीय योजनाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. वह पोडमराय में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

author-image
Pradeep Singh
New Update
DHARMENDRA PRADHAN

धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री( Photo Credit : TWITTER HANDLE)

Advertisment

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के मुख्मंत्री नबीन पटनायक और उनकी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने ओडिशा सरकार पर केंद्रीय योजनाओं का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. वह पोडमराय में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोगों के बुनियादी ढांचे और विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं है, लेकिन राज्य इसका दुरुपयोग करके योजनाओं के धन को दूसरे जगह डायवर्ट कर देती है. ओडिशा में, सत्ता में बैठे लोग पीएम मोदी से ईर्ष्या कर रहे हैं, जबकि इसके विपरीत, पीएम के लिए ओडिशा का समर्थन बढ़ रहा है... हम लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगे.  

यह भी पढ़ें: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को लिया रिमांड में

बीजेपी ओडिशा में बीजद सरकार को अक्सर निशाने पर लेती रही है. विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में बीजेपी राज्य में अपनी सत्ता आने की बात करती रही है. लेकिन बीजद के जनाधार और रणनीति के कारण वह मुख्यमंत्री नबीन पटनायक को पटखनी देने में सफल नहीं हो रही है. ऐसे में राज्य में बीजेपी और बीजद में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है. अब बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री ओडिशा सरकार पर केंद्र की योजनाओं के धरातल पर सही से लागू न करने का आरोप लगा रहे हैं.

PM Narendra Modi union-minister Odisha CM Naveen Patnaik Dharmendra Pradhan in Podmarai jealous of PM Modi
Advertisment
Advertisment