Advertisment

कलबुर्गी एयरपोर्ट को मिली बम की धमकी, विमान से उतारे गए यात्रा, तलाशी अभियान जारी

Kalaburagi Airport Bomb Threat: कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद एयरोपोर्ट को खाली करा दिया गया है. फिलहाल जांच अभियान जारी है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Kalaburagi Airport

Kalaburagi Airport( Photo Credit : Social Media)

Kalaburagi Airport Bomb Threat: हाल के दिनों में देश के अलग-अलग संस्थानों को बम से उड़ाने की कई बार धमकी मिल चुकी है. इसी बीच देश के कई एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां कर्नाटक के एक एयरपोर्ट को धमकी भरा मेल मिला है. दरअसल, कर्नाटक के कलबुर्गी एयरपोर्ट को बम की धमकी भरा मेल मिला है. धमकी भरा मेल मिलने के बाद सभी यात्रियों और कर्मचारियों को एयरपोर्ट से बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Bail: फिलहाल जेल में ही रहेंगे अरविंद केजरीवाल, जमानत पर इस दिन सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

अज्ञात ईमेल आईडी से मिली धमकी

फिलहाल सुरक्षा बल और बम स्क्वाड दस्ता एयरपोर्ट की सघन जांच कर रहा है. धमकी भरा ये मेल एयरपोर्ट निदेशक को अज्ञात ईमेल आईडी से भेजा गया है. बता दें कि इसे पहले दिल्ली एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. बताया जा रहा है कि फिलहाल एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान जारी है. जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट निदेशक को ये धमकी भरा मेल सोमवार सुबह मिला. पुलिस के मुताबिक, एयरपोर्ट परिसर में बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वॉड की टीम सघन जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: PM Modi Speech: 18 अंक की अहमियत से आपातकाल के 50 साल तक, जानें पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

फ्लाइट से उतारे गए यात्री

बता दें कि कलबुर्गी के पुलिस आयुक्त चेतन आर के मुताबिक, एयरपोर्ट निदेशक को सोमवार सुबह एक अज्ञात आईडी से ईमेल मिला. इसमें दावा किया गया कि एयरपोर्ट परिसर में बम रखा गया है. उन्होंने बताया कि बम की धमकी की मिलने की सूचना के बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया. उसके बाद विमान में सवार सभी यात्रियों को उतार लिया गया. इसके साथ ही एयरपोर्ट के सभी कर्मचारियों और यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया. फिलहाल बचाव दल परिसर में गहन तलाशी अभियान चला रहा है.

Source : News Nation Bureau

Kalaburagi airport News Airport Bomb Threat Bomb Threat Kalaburagi Airport Kalaburagi airport update Kalaburagi airport bomb threat
Advertisment
Advertisment