Advertisment

आंध्र के पूर्व CM के घर चला नगर निगम का बुलडोजर, Video आया सामने

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम जगमोहन रेड्डी के घर पर नगर निगम का बुलडोजर चला है. दरअसल, अवैध निर्माण को लेकर नगर निगम को लगातार शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
2

आंध्र के पूर्व CM के घर चला नगर निगम का बुलडोजर( Photo Credit : फाइल फोटो)

आंध्र प्रदेश में चंद्रबाबू नायडू की वापसी हो चुकी है और इसके साथ ही प्रदेश के नए मुख्यमंत्री एक्शन में नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जगमोहन रेड्डी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है. दरअसल, अवैध निर्माण को लेकर यह बुलडोजर चलाया गया है. यह निर्माण कार्य रेड्डी के घर के सामने सड़क का अतिक्रमण कर उनकी सुरक्षा के लिए अवैध निर्माण कार्य किया गया था. इस अतिक्रमण की वजह से आम नागरिक को बहुत परेशानी हो रही थी. लोगों ने अतिक्रमण को लेकर नगर निगम को शिकायत भी की थी. नायडू की आंध्र में सरकार आते ही शिकायत पर एक्शन लिया गया और रेड्डी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया. यह निर्माण कार्य हैदराबाद में लोटस पॉन्ड में अवैध रूप से किया गया था. जिसकी वजह से लोगों को आवाजाही में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Monsoon Updates: इन राज्यों में भारी बारिश की आशंका, प्रचंड गर्मी के बीच मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रेड्डी के घर पर चला नगर निगम का बुलडोजर

आपको बता दें नगर निगम को इस अवैध कब्जे को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी. रेड्डी के समर्थकों की मानें तो आंध्र में उनकी करारी हार के बाद उन्हें किसी प्रकार की सुरक्षा नहीं दी गई थी. जिसकी वजह से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सड़क के किनारे एक कमरा बनाया गया था. इस निर्माण कार्य की वजह से लेगों को दिक्कत हो रही थी और हैदराबाद नगर निगम ने एक्शन लेते हुए रेड्डी द्वारा कराए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. इससे पहले तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने भी अवैध निर्माण को लेकर कई बार चेतावनी दे  चुके हैं. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार

आपको बता दें कि आंध्र में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी कराए गए थे. इस चुनाव में टीडीपी और भाजपा के गठबंधन वाली सरकार ने बहुमत अपने नाम किया. विधानसभा चुनाव में टीडीपी प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी और कुल 135 सीटें अपने नाम किए. वहीं सत्तारूढ़ पार्टी YSRCP की पार्टी को सिर्फ 11 सीटों पर ही जीत मिली. 

HIGHLIGHTS

  • नगर निगम ने चलाया रेड्डी के घर पर बुलडोजर
  • अवैध निर्माण को लेकर मिली थी शिकायत
  • विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार

Source : News Nation Bureau

Breaking news national news Andhra Pradesh Jagan Mohan Reddy jagan Mohan Reddy House Demolished in Hyderabad Jagan Mohan Reddy house demolished hyderabad
Advertisment
Advertisment