Advertisment

Odisha Tribal girl rape case: बालासोर में 9 साल की आदिवासी बच्ची के साथ रेप, 4 दिन बाद सड़ा-गला मिला शव

Odisha Tribal girl rape case: ओडिशा के बालासोर में एक आदिवासी 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. जिसके बाद कंक्रीट के स्लैब से उसका सिर कुचल दिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape in odisha

बालासोर में आदिवासी बच्ची के साथ रेप

Odisha Tribal girl rape case: कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना में अब तक पीड़िता को इंसाफ नहीं मिला है. देश में इस घटना को लेकर आक्रोश भी देखा जा रहा है, लेकिन कुछ लोगों की हैवानियत से भरी मानसिकता ठीक होने का नाम ही नहीं ले रही है. कोलकाता कांड के बाद से देश के तमाम बड़े-छोटे शहरों से रेप की घटना सामने आती जा रही है. यह हमारे कानून पर किसी थप्पड़ से कम नहीं हैं. तमाम महिला सुरक्षा कानून बिल के बाद भी महिलाएं अपने स्कूलों में, कॉलेजों में, यहां तक कि घरों में भी सुरक्षित नहीं है. 

Advertisment

बालासोर में आदिवासी बच्ची के साथ रेप और हत्या

कोलकाता कांड के बाद ओडिशा के बालासोर से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक आदिवासी 9 वर्षीय बच्ची के साथ ना सिर्फ रेप की घटना को अंजाम दिया गया बल्कि पत्थर से कुचलकर उसकी जान भी ले ली गई. इस घटना को अंजाम देने वाला कोई अनजान नहीं बल्कि बच्ची के पिता का दोस्त ही निकला.

यह भी पढ़ें- IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध अवस्था में मौत, कॉलेज के कमरे में मिली लाश

9 साल की बच्ची की अस्मिता के साथ खिलवाड़

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 26 अगस्त को पीड़िता के घर उसके पिता का दोस्त आया और रात में खाना खाकर वहीं सो गया. जब अगले दिन सुबह हुई तो मुंहबोले चाचा नाश्ता करवाने के नाम पर बच्ची को घर से बाहर लेकर गया. बच्ची भी उसके साथ चली गई. उसके बाद 9 साल की मासूम को चाचा एक सुनसान खाली पड़े घर में लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. अपनी हवस मिटाने के बाद आरोपी चाचा ने बच्ची के सिर को कंक्रीट के स्लैब से कुचल दिया. 

रेप के बाद कंक्रीट के स्लैब से कुचला मासूम का सिर

वहीं, दूसरी तरफ बच्ची 27 अगस्त से लापता थी. पिता ने हर जगह उसकी तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. 30 अगस्त को बच्ची खाली पड़े घर में मिली, लेकिन तब तक लाश सड़ चुका था और वहां बहुत तेज बदबू आ रही थी. बच्ची का शव मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि उसके दोस्त रबी सिंह ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया है. पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

rape case Crime news Odisha Tribal girl rape case Odisha News
Advertisment