Advertisment

VIDEO: सड़क पर चल रही थीं गाड़ियां, तभी काल बनकर लोगों पर गिरा विशाल पेड़! संभलने का भी नहीं मिला समय

तेलंगाना की राजधानी में बड़ा हैरान कर देने वाला हादसा हुआ है. इस हादसे में एक शख्स की मौत जबकि दूसरा घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Tree Falls on road

लोगों पर काल बनकर गिरा पेड़( Photo Credit : News Nation)

Hyderabad Viral Video: तेलंगाना की राजधानी में बड़ा हैरान कर देने वाला हादसा हुआ है. इस हादसे में एक शख्स की मौत जबकि दूसरा घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. यह हादसा तब हुआ जब सड़क पर गाड़ियां चल रही थीं, तभी अचानक से एक विशाल काल बनकर लोगों के ऊपर आ गिरता है. पेड़ इतनी तेज रफ्तार से गिरा कि मौके पर मौजूद लोगों को संभलने का भी समय नहीं मिला. अब इस हादसे का एक शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है.

Advertisment

मोहम्मद है मृतक शख्स का नाम

हैदराबाद में शालिबंडा पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत आने वाली काला पत्थर सड़क पर ये घटना हुई है, जिसमें पेड़ गिरने की वजह से एक शख्स की मृत्यु हो गई. मृतक शख्स की पहचान मोहम्मद के रूप में हुई है. वह 60 वर्षीय थे. वहीं हादसे में घायल शख्स की पहचान अहमद के रूप में सामने आई है. अहमद की उम्र 43 साल है. पेड़ के नीचे दबने से अहमद को कई गंभीर चोटें आई हैं. वो तो भला हो मौके पर मौजूद लोगों का, जिन्होंने बिना समय गंवाए पेड़ के नीचे दबे अहमद को बाहर निकाला. हालांकि उन्होंने मोहम्मद को भी बाहर निकाला था, लेकिन गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी मौत हो गई. इस घटना के वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें- लोगों पर कैसे गिरा पेड़ 

तभी अचानक से गिरा विशाल पेड़

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पेड़ कैसे लोगों को ऊपर धम से आ गिरता है. वीडियो में दिखता है एक ऑटो सड़क के किनारे पर खड़ा हुआ है. सड़क पर गाड़ियां आ जा रही हैं, यह नजारा बिल्कुल वैसा ही था, जैसा सड़कों पर अमूमन दिखाई पड़ता है. तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी कल्पना मौके पर मौजूद लोगों ने कभी सपने में भी नहीं की होगा. अचानक से एक विशाल पेड़ धम से आ गिर पड़ता है. पेड़ के गिरते ही कई लोग उसके नीचे दब गए. सड़क किनारे खड़ा ऑटो तो पेड़ के नीचे दबने से बुरी तरह से डैमेज हो गया. मौके पर भगदड़ मच जाती है. वहीं इस हादसे में मोहम्मद नाम के एक शख्स की दुखद मौत हो जाती है. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Hyderabad viral video telangana hyderabad
Advertisment